Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav Lucknow: पूर्व सीएम अखिलेश ने की मेट्रो की सवारी,...

UP Nikay Chunav Lucknow: पूर्व सीएम अखिलेश ने की मेट्रो की सवारी, बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav Lucknow: पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में निकाय चुनाव के लिए प्रचार किया। ऐसे में उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। वहीं निकाय चुनाव के प्रचार के पहुंचे अखिलेश ने लखनऊ मेट्रो की सवारी की। इस दौरान बड़ी संख्या में सपा समर्थक पहुंचे थे। सपा प्रमुख ने वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी वोट पाने के लिए पैसे देने बांटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जहां तक लखनऊ मेट्रो के निर्माण सपा शासन में किया गया था वहीं तक आज भी है। बीजेपी ने आगे काम नहीं किया।

बीजेपी पर बरसे अखिलेश

सपा प्रमुख ने गोमती किनारे लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि “सरकार ने केवल इसलिए कि समाजवादियों ने मेट्रो बनाई है लखनऊ में इसलिए उस मेट्रो को उतना ही ठीक किया जितना सपा सरकार में काम हुआ। उसके आगे इस सरकार ने काम रोक दिया। आज अगर पूरे शहर में मेट्रो चल रही होती तो साफ सुथरा सेफ पब्लिक ट्रांसपोर्ट जनता को मिलता। जाम से जनता मुक्ति पाती।”

वहीं सीएम ने कहा कि “आज लखनऊ शहर में “IPL” का मैच भी चल रहा है और वह ऐसा मैच है जो दुनिया देख रही है। अगर दुनिया को कुछ देखने को मिल रहा है तो इकाना स्टेडियम में क्रिकेट देखने को मिल रही है। यह भी समाजवादियों की देन है।”

सीएम योगी पर कसा तंज

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सूबे के सीएम पर जमकर तंज कसा। उन्होंने जेपी बिल्डिंग की ओर इशारा करते हुए कहा कि “यह जो ऊंची बिल्डिंग दिखाई दे रही है पानी के जहाज जैसी इसके ऊपर जो गोल-गोल दिखाई दे रहा है यह हेलीपैड है। हमारे मुख्यमंत्री बहादुर बनते हैं लेकिन इस हेलीपैड पर नहीं उतर पाए। क्योंकि ऊंची बिल्डिंग के हेलीपैड पर उन्हें उतरने में डर लगता है।”

Also Read: UP Nikay Chunav: ‘पहले युवाओं के हाथों में होते थे तमंचे, अब युवा कर रहा रोजगार’, जौनपुर में बोले सीएम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular