Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: यहां पर आमने-सामने होंगी सास-बहू,चुनाव होगा दिलचस्प

UP Nikay Chunav: यहां पर आमने-सामने होंगी सास-बहू,चुनाव होगा दिलचस्प

- Advertisement -

UP Nikay Chunav: यूपी के आगरा जिले के निकाय चुनाव में सास और बहू आमने-सामने होंगी। बहू चारु ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि- मुद्दों के बल पर क्षेत्र की जनता को आकर्षित करने का प्रयास करेंगी। हालांकि सास और बहू में काफी सामंजस्य दिखाई दिया। दोनों का ही कहना था कि हम भले ही एक ही परिवार से हैं। लेकिन जो भी जीतेगा वह जनता की समस्या को ध्यान में रखकर उनका निदान करने की कोशिश करेगा।

बहू ने सास का छुआ पैर, बदले में मिला बड़ी जीत का आशीर्वाद

आगरा के चारसु दरवाजा वार्ड 10 से बहु चारू अपनी सास मीना देवी के सामने चुनावी रण में खड़ी हो गईं हैं। उन्होंने नामांकन के आखिरी दिन अपनी सास के खिलाफ अपना पर्चा दाखिल किया। चुनावी मैदान में भले ही सास-बहू एक-दूसरे के सामने विरोधी बनकर खड़ी हों। मगर घर में वो एक साथ हैं। बहू चारु का कहना है उसने नगर निगम में नामांकन करने से पहले अपनी सास के पैर छूकर शुभ आशीष लिया। वहीं दूसरी तरफ सास ने भी बहू को बड़ी जीत का आशीर्वाद दिया।

अभी तक मैंने निभाई घर की जिम्मेदारी, अब मिला है मौका बाहर कुछ करने का

निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरी बहू चारु ने बताया कि अभी तक मैंने अपने घर की जिम्मेदारी निभाई। भले ही मेरे घर में कम लोग हैं। लेकिन अगर मैं जीत जाती हूं तो अपने वार्ड के लोगों को भी अपने परिवार की तरह देखूंगी। उनके सुख-दुख में और उनकी हर समस्या में उनके साथ खड़ी रहूंगी। अगर मेरे सामने मेरी सास प्रतिद्वंदी बनकर आती हैं। तब भी मैं अपने मुद्दों के बल पर क्षेत्र की जनता को आकर्षित करने का प्रयास करूंगी। क्षेत्र में जो भी पानी, सड़क, सफाई व अन्य कोई भी समस्या आएगी। उसका मजबूती से सामना कर जनता को साथ लेकर निदान करने की पूरी कोशिश करूंगी। वहीं बहू का ये भी कहना है की यदि दोनों के पर्चे में कोई समस्या नहीं आती है तो घर के मुखिया तय करेंगे कि कौन चुनाव मैदान में रहेगा। नहीं तो जो भी पर्चा सही रहेगा वो चुनाव लड़ेगा।

UP Politics: BJP प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज अब लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular