Monday, July 15, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: निकाय चुनाव को लेकर स्क्रीनिंग कमेटी और कोर कमेटी...

UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव को लेकर स्क्रीनिंग कमेटी और कोर कमेटी की हुई बैठक, प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद रहे मौजूद

- Advertisement -

UP Nikay Chunav: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बाराबंकी जिले(Barabanki District) में भाजपा जिला कार्यालय पर निकाय चुनाव को लेकर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आयोजित हुई। बंद कमरे में दिन भर चली मैराथन बैठक में नवाबगंज नगर पालिका सहित सभी 13 नगर पंचायतों के लिए संभावित प्रत्याशियों के नामों पर गहन चर्चा हुई। यह बैठक लोक निर्माण मंत्री और जिला के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद की मौजूदगी में हुई। जिसमें जिले के सभी जन प्रतिनिधि और कोर कमेटी के सदस्य शामिल हुए।

चुनाव में जिताऊ और समर्पित कार्यकर्ताओं के प्रति बनाई गई रणनीति 

आज की इस बैठक में प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद(Minister in charge Jitin Prasad)ने निकाय चुनाव के लिए दावेदारी करने वालों के आवेदन पर संबंधित निकाय के चुनाव प्रभारी और चुनाव संयोजकों के साथ चर्चा की। जिसमें निकाय की भौगोलिक, सामाजिक और राजनैतिक समीकरणों की जानकारी साझा की गई। साथ ही जिताऊ के साथ सांगठनिक जुड़ाव के विषय में भी समीक्षा की गई और चुनाव में जिताऊ और समर्पित कार्यकर्ताओं पर भरोसा करने की प्रदेश नेतृत्व की मंशा के अनुरूप रणनीति बनाई गई। स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद कोर कमेटी की बैठक हुई। जिसमें संभावित प्रत्याशियों के नगर निकाय वार नामों का पैनल बनाकर उसकी गोपनीय रिपोर्ट तैयार की गई।

 कोर कमेटी की इस बैठक में मंत्री जितिन प्रसाद के अलावा और भी कई पदाधिकारी रहे मौजूद

वहीं इस बैठक को लेकर मंत्री जितिन प्रसाद ने बताया कि सभी आवेदकों के नामों पर कोर कमेटी ने गंभीर चिंतन किया है। पैनल की गोपनीय रिपोर्ट क्षेत्रीय और प्रदेश कार्यालय दी जायेगी। इस बैठक में प्रदेश मंत्री और जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, प्रदेश महामंत्री प्रियंका सिंह रावत, खाद्य एवम रसद मंत्री सतीश शर्मा, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, सांसद लल्लू सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा, दिनेश रावत, एमएलसी अंगद सिंह, पूर्व विधायक शरद अवस्थी समेत कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

UP News: रेलवे स्टेशन पर व्यक्ति ने पढ़ी नमाज, वीडियो हुई वायरल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular