Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: आजमगढ़ में सपा ने नगर पालिका परिषद प्रत्याशी किया...

UP Nikay Chunav: आजमगढ़ में सपा ने नगर पालिका परिषद प्रत्याशी किया घोषित, सरफराज आलम उर्फ मंसूर को उतारा मैदान में

- Advertisement -

UP Nikay Chunav: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है। सभी दल के प्रत्याशी भी जनता से मेल-मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ नगर पालिका परिषद से सरफराज आलम मंसूर को सपा प्रत्याशी बनाया है।

दूसरे चरण में 11 मई को होना है मतदान

बता दें कि आजमगढ़ में दूसरे चरण में 11 मई को मतदान होना है। सपा के प्रत्याशी सरफराज आलम मंसूर ने कहा कि “मैं अपने पार्टी का और सभी वरिष्ठ और सम्मानित नेताओं का शुक्रिया अदा करता हूं। मेरी मेहनत को पार्टी ने सराहा और पार्टी ने मुझे टिकट मिला और मैं इसके लिए बहुत ही आभारी हूं चुनौतियां तो बहुत हैं।”

यह नगरपालिका है बीमार पड़ी-सरफराज आलम

यह नगरपालिका में अपने जीवन में देखा कि यह बीमार पड़ी नगरपालिका है। मैं सोचा कि अपने नगरपालिका को फिर से हरा-भरा करूं और मैं इस उद्देश्य से आगे बढ़ा। जब भी सपा की सरकार रही हो और सपा के एक विधायक रहे हो तभी आजमगढ़ का विकास हुआ है। अगर आजमगढ़ की जनता ने हमारे हाथों को मजबूत किया तो आजमगढ़ नगर पालिका फलता फूलता दिखेगा। सपा प्रत्याशी ने कहा कि हमें अपनी नगरपालिका की सेवा करने के लिए कोई भी राजनीति अनुभव नहीं चाहिए। जो लोग मुझे और मेरे परिवार को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं कि हम हर सुख-दुख में सब के भागीदार हैं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे सेवा करने का अनुभव नहीं है तो हो जाएगा और हम सेवा करेंगे।

UP Nikay Chunav: 40 बाद सपा से किया बगावत, चुनाव में ठोका ताल; जानें वजह

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular