Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav : नहीं मिला टिकट तो धरने पर बैठ गया...

UP Nikay Chunav : नहीं मिला टिकट तो धरने पर बैठ गया बीजेपी कार्यकर्ता, आमरण अनशन की दी चेतावनी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), बलिया; निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) के लिए प्रदेश में नामांकन का आज आखिरी दिन था। ऐसे में तमाम उम्मीदवारों नें अपना पर्चा भरा। वहीं प्रदेश के कई हिस्सों से ऐसी भी तस्वीरे सामने आई जिसमें कार्यकर्ताओं के बागी सुर देखने को मिले। दरअसल इसके पीछे की वजह टिकट का ना मिलना रहा।

ऐसा ही एक मामला आया है यूपी के बलिया जिले से। यहां पर एक बीजेपी के कार्यकर्ता को टिकट नहीं मिला जिस कारण वो भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गया। जिसके बाद स्थानीय नेताओं में हलचल मच गई। बलिया नगर पालिका के वार्ड नंबर 7 से अनीश मिश्रा सभासद के लिए भाजपा का टिकट मांग रहे थे, लेकिन अंतिम समय में टिकट ना मिलने के कारण पार्टी से नाराज होकर अनीस मिश्रा पार्टी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए।

दे डाली खुली चुनौती

अनीश ने कहा कि वो पिछले 6 सालो से पार्टी के कार्यकर्ता के रूप मे लोगों की सेवा कर रहे हैं। बीजेपी के पदाधिकारियों ने कहा कि उनको टिकट मिलेगा लेकिन अंत समय में टिकट किसी और को दे दिया गया जो सरासर गलत है। मिश्रा ने बताया कि वो पार्टी कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठे रहेंगे भले उनकी जान क्यों न चली जाए। जानकारी हो कि जनपद के कद्दावर नेता संतकुमार उर्फ मिठाई लाल बीजेपी से मैदान मे हैं। वर्ष 2017 में निर्दलीय प्रत्याशी अजय कुमार ने उन्हें हराया था।

कहां किसे मिला बीजेपी से टिकट

जानकारी हो कि बलिया में सभी नगर पंचायतो और पालिकाओं के लिए बीजेपी ने तमाम मंथन के बाद उम्मीदवारों की सूची जारी की है। बलिया के बेल्थरा रोड नगर पंचायत में रेनू गुप्ता, सिकंदरपुर सीट पर सावित्री देवी, बैरिया सीट पर शान्ति देवी, रतसड़ कलां सीट पर विजय गुप्ता, सहतवार सीट पर अजय कुमार सिंह, चितबड़ागांव सीट पर अमरजीत सिंह, मनियर सीट पर बुचिया गौड़, रेवती सीट पर अभिज्ञान तिवारी और बांसडीह सीट पर रेनू सिंह को प्रत्याशी बनाया है।

Also Read: Kanpur News: कानपुर में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular