Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav: 'बचा लो निजामे हिंद को, कहीं कोई आए और...

UP Nikay Chunav: ‘बचा लो निजामे हिंद को, कहीं कोई आए और कनपटी पर गोली न मार जाए’, बोले आजम खान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), रामपुर; UP Nikay Chunav: लंबे समय से बीमारी के करण आजम खान (Azam Khan) लोगों के बीच नहीं गए थे। लेकिन अब उन्होंने निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में चुनावी सभाओं की काम संभाल ली है। कल उन्होंने रामपुर में एक जनसभा की और सरकार पर जमकर प्रहार किया। प्रदेश सरकार, केंद्र सरकार पर जमकर उन्होंने तीखे प्रहार किए। सपा नेता ने कहा कि कुछ लोग कह रहे है रापुर की नगर पालिक संविदा पर है, उन्हें ये समझना चाहिए कि पूरा देश ही संविदा पर है।

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “लाल किला बिक गया, एयरपोर्ट बिक गए, पोर्ट बिक गए, रेलवे बिक गया, बचा ही क्या है? सिर्फ फौज रह गई है। वह हुकूमत ए हिंद के पास है, वह रहनी चाहिए। हमारी फौज और सरकारी फौज दो अलग चीजें हैं। हमारी फौज आपकी है और हमने इस फौज को हर मुहाने पर लड़ाकर देखा है और फतेह हासिल की हैं।”

अब कुछ नहीं बचा

आजम खान लंबे समय बाद बोल रहे थे। उन्होंने रामपुर की जनता को संबोधित किया। आजम ने कहा कि यहां की जनता का खौफ पूरे देश में है। उन्होंने कहा कि “सुनों रामपुर वालों ये खौफ ना तुम्हारा है ना किसी के वजीर होने का है, ना मेरे एमपी होने का है ना मेरे विधायक होने का है। बल्कि ये खौफ तुम्हारे और हमरे बीच के इत्तेहाथ होने का है।” उन्होंने कहा कि “विधानसभा सदस्यता रहे या ना रहे। एक शख्स की विधायकी दो बार खत्म कर दी गई। वोट दने का भी अधिकार नहीं रहा। ऐसे में अगर अब एक नहीं हुए तो सांस लेने का भी अधिकार खत्म हो जाएगा।”

दो चरणों में होंगे चुनाव

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में निकाय चुनाव आने वाले 4 मई और 11 मई को होंगे। निकाय चुनाव में पड़े वोटों की गिनती 13 मई को होगी। बताते चलें कि पहले चरण के लिए 7 मंडलों के 37 जिलों में वोट डाले जाएंगे। बाकी जगहों पर 11 मई को वोट डाले जाएंगे। सभी की गिनती एक साथ होगी।

Also Read: Mukhtar Ansari: गाजीपुर MP MLA कोर्ट सुनाएगी गैंगस्टर मामले मे सजा, तय हो चुके हैं आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular