Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP: पुलिस ने धर लिया अतिक गैंग का शूटर बल्ली पंडित, जानें...

UP: पुलिस ने धर लिया अतिक गैंग का शूटर बल्ली पंडित, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: यूपी की प्रयागराज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद गैंग के शूटर और फरार शाइस्ता परवीन के खास गुर्गे बल्ली पंडित को गिरफ्तार कर लिया है। बल्ली पंडित एक हिस्ट्रीशीटर है।

पुलिस ने धर लिया अतिक गैंग का शूटर बल्ली पंडित

जानकारी के मुताबिक बल्ली पंडित को खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया से गिरफ्तार किया गया है। हत्या से पहले उमेश पाल शाइस्ता बल्ली के घर भी गया था। ऐसे में अब प्रयागराज पुलिस बल्ली पंडित से फरार शाइस्ता परवीन के बारे में पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस टीम बल्ली से पूछताछ के बाद शाइस्ता के संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी करने जा रही है।

ये भी पढ़े: Seema Haider : सीमा हैदर और सचिन की बढ़ेंगी मुश्किलें, सीमा के पाकिस्तानी पति से जुड़ा है मामला

बल्ली पंडित के खिलाफ कई मामले दर्ज

गिरफ्तार बल्ली पंडित अतीक गैंग का शार्प शूटर रहा है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। सूत्रों की मानें तो वह बैग में बम भरकर किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने खुल्दाबाद इलाके से उसे बैग में रखे 10 बम के साथ गिरफ्तार किया। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूरी योजना बनाई और फिर हिस्ट्रीशीटर बल्ली पंडित को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गईं। फिलहाल गिरफ्तार बल्ली पंडित से पूछताछ जारी है।

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, बल्ली के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में बालू कारोबारी से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला भी दर्ज है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से बल्ली फरार चल रहा था। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी थीं। बल्ली के खिलाफ प्रयागराज के कई थानों में गंभीर धाराओं में 16 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। बल्ली पंडित 2002 और 2005 में सिटी वेस्ट के पूर्व विधायक राजू पाल पर हमला करने के आरोप में भी जेल जा चुके हैं।

अतीक अहमद के बेटे के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज

जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज हुआ। पुरामुफ्ती थाने में अली समेत 8 लोगों पर रंगदारी वसूलने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा हटवा के अबू नाम के व्यक्ति ने दर्ज कराया है।

ये भी पढ़े: UP Weather: यूपी के मौसम ने ली करवट, कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular