Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP Police Exam Cancelled: पेपर लीक पर CM योगी का बड़ा बयान,...

UP Police Exam Cancelled: पेपर लीक पर CM योगी का बड़ा बयान, कहा- ऐसी सजा देंगे कि…

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) UP Police Exam Cancelled: यूपी पुलिस एग्जाम पेपर लीक मामले में प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि “युवाओं के साथ किया गया अन्याय एक राष्ट्रीय पाप है। हमने तय किया है कि हम युवाओं के जीवन और भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएंगे और करेंगे।” उन तत्वों से सख्ती से और कठोरता से निपटें… जब हम कार्रवाई करते हैं, तो हम इसे इस तरह से करते हैं कि यह एक उदाहरण स्थापित करता है।”

24 फरवरी को एग्जाम किया गया था रद्द

बता दें कि कल यानी 24 फरवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को रद्द कर दिया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने तथा आगामी 06 माह के भीतर ही पुन: परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं। परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है।

छह महीने के अंदर लिया जाएगा एग्जाम

जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस भर्ती के लिए री एग्जाम 6 महीने के अंदर ली जाएगी। जिसमें कुल 60,244 पदों पर भर्ती की जाएगी। बता दें कि ये निर्देश प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से दी गई है। लेकिन परीक्षा की सही तारीख का अभी तक ऐलान नही किया गया है। उम्मीद है कि बोर्ड जल्द ही इसकी आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर परीक्षा का अप्डेट जारी करेगा।

Also Read: Rahul Gandhi Nyay Yatra: फिर मंच पर एक साथ आए ‘UP के लड़के’, राहुल की यात्रा में पहुंचे अखिलेश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular