Tuesday, July 9, 2024
HomeGovernment ActionUP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर किया पलटवार कहा, कुत्तों...

UP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर किया पलटवार कहा, कुत्तों के भौंकने से……….

- Advertisement -

UP Politics:  राजनीति पार्टियों में मानो तो एक घमासान सा मचा हुआ है हर पार्टी वार-  पलटवार का खेल खेलती हुई नजर आ रही है। जी हां सपा (समाजवादी पार्टी) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के एक बयान से विपक्ष में मचे कोहराम को देखते हुए। स्वामी जी ने विपक्ष को जवाब देते हुए पलटवार किया है, और कहा है कि, ‘कुत्तों के भौंकने से हाथी अपनी चाल नहीं बदलती’। जिसकी वजह से विपक्ष का भी पारा चढ़ गया है। दरअसल कुछ दिनों से स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयानों के कारण विपक्ष के तंज का केंद्र बिंदू बने हुए है। जिसकी वजह से सपा और विपक्ष में बयानबाजी लगातार जारी है।

सपा नेता ने दिया विवादित बयान

स्वामिप्रसाद मोरया ने अभी हाल ही में रामचरितमानस पर विवादित बयान देने के बाद  संतों, महंतों और धर्माचार्यों के बयानों पर पलटवार किया था। जिसके बाद  बीजेपी (BJP) ने जब साधु-संतों को दिए गए बयान पर सपा से जवाब मांगा। तो स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से पलटवार करते हुए कहा कि, धर्म की दुहाई देकर आदिवासियों, दलितों-पिछड़ों व महिलाओं को अपमानित किए जाने की साजिश का विरोध करता रहूँगा।  जिस तरह कुत्तों के भौंकने से हाथी अपनी चाल नहीं बदलती उसी प्रकार इनको सम्मान दिलाने तक मैं भी अपनी बात नहीं बदलूंगा।

पहले भी दिया था बयान

पहले भी सपा नेता ने कहा था कि,”देश की महिलाओं, आदिवासियों, दलितों एवं पिछड़ों के सम्मान की बात क्या कर दी, मानो भूचाल आ गया। एक-एक करके संतो, महंतों, धर्माचार्यों का असली चेहरा बाहर आने लगा। सिर, नाक, कान काटने पर उतर आये। कहावत सही है कि मुंह में राम बगल में छुरी। धर्म की चादर में छिपे,  भेड़ियों से बनाओ दूरी।” ये बयानबाजी लागतार जारी है सभी पार्टियां एक दूसरे पर वार पलटवार करने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ेंMuzaffarnagar protest: “किसानों की मांगे पूरी नहीं हुई तो” टिकैत ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular