Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: 'क्रिकेट पर सियासत तेज' अखिलेश यादव के बाद अब जयंत...

UP Politics: ‘क्रिकेट पर सियासत तेज’ अखिलेश यादव के बाद अब जयंत चौधरी की आई प्रतिक्रिया CM Yogi को दी थी चुनौती

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र (UP Budget 2023) के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को योगी सरकार को कई मुद्दों पर घेरा। सिर्फ इतना ही नहीं सपा अध्यक्ष ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को लखनऊ (Lucknow) स्थित इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में क्रिकेट (Cricket) मैच खेलने की चुनौती तक दे ड़ाली थी। जिसपर अब आरएलडी (RLD) प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

“क्रिकेट मैच होगा तो मैं भी खेलूंगा”- जयंत चौधरी

यूपी विधानसभा(UP Assembly) में इस समय बजट सत्र(Budget Session) चल रहा है। इस दौरान पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि क्यों न हमारा एक मैच हो जाए इकाना स्टेडियम में, मैं नेता सदन को बताना चाहूंगा जितने बॉल आप फेंकोगे उतने छक्के मारूंगा। इस बीच अब जयंत चौधरी ने भी क्रिकेट मैच खेलने की इच्छा जताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “क्रिकेट मैच होगा तो मैं भी खेलूंगा।” खास बात ये है कि उन्होंने अपने इस ट्वीट में अखिलेश यादव को भी टैग किया है।

इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच में आए थे सीएम योगी

गौरतलब है कि 2017 में योगी कैबिनेट का शपथ ग्रहण और फिर 2022 में योगी सरकार 2.0 के कैबिनेट का शपथ ग्रहण लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुआ था। इसके बाद बीते कुछ दिनों पहले इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच में भी सीएम योगी स्टेडियम गए थे। अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में इी बात का  जिक्र किया। बता दें कि इस बार स्टेडियम में आईपीएल के मैच भी होंगे। अभी तक यहां पर  सिर्फ स्टेडियम में केवल इंटरनेशनल मैच हो रहे थे।

Also Read: Hardoi News: चूल्हे की चिंगारी से 86 घरों में लगी आग, लाखों रूपए के जेवर- गृहस्थी जलकर हुई खाक;आग में मवेशी भी जिंदा जले

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular