Monday, July 1, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: 'योगी-मोदी को रात में गुलदस्ता देते हैं अखिलेश', ये क्या...

UP Politics: ‘योगी-मोदी को रात में गुलदस्ता देते हैं अखिलेश’, ये क्या कह गए राजभर?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में बुधवार को उन्होंने सपा के गढ़ मैनपुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव और उनके परिवार पर जमकर हमला बोल डाला। इसी दौरान ओपी राजभर कुछ ऐसा कह गए जो सभी को चौंकाने वाला था।

दरअसल ओम प्रकाश राजभर ने बुधवार को मैनपुरी में अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव का नाम लेकर एक अलग ही दावा किया है। उन्होंने कहा, ‘अंदर की बात आप नहीं जानते हैं। दिन में बीजेपी के खिलाफ अखिलेश यादव और डिंपल यादव दोनों बोलते हैं। लेकिन दोनों ही रात में जाकर योगी जी और मोदी जी को गुलदस्ता भेंट करते हैं.’ साथ ही उन्होंने आजमगढ़ के आगामी चुनाव को लेकर कहा, ‘आजमगढ़ में सपा का खाता नहीं खुलेगा।’

पहले भी करे कई दावे

जब इंडिया वर्ल्ड कप हार गई थी तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि, अगर मैच गुजरात की जगह लखनऊ में होता तो शायद इंडिया जीत जाती है इस बात पर ओपी राजभर में तंज कसते हुए कहा था कि अगर सपा कलाम शिवपाल सिंह यादव को दी जाती तो शायद सपा नहीं हारती। ओपी राजभर इससे पहले कई बार सपा को लेकर दावे करते आएं हैं। कई बार उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव बीजेपी का सपोर्ट कर रहें हैं। मध्य प्रदेश इलेक्शन को लेकर भी उन्होंने कहा था कि एमपी में सपा लड़कर बीजेपी का सपोर्ट कर रही है। उन्होंने कहा था कि अखिलेश यादव बीजेपी का पीछे से साथ दे रहे हैं। एमपी में अखिलेश भाजपा की ही बी पार्टी है। ओम प्रकाश राजभर ने शिवपाल यादव के लिए कई बातें बोली है। मुलायम सिंह की जयंती पर जब शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि, उन्हें अखिलेश में मुलायम नज़र आते हैं तो इस बात पर वह हंस दिए थे।

क्या कहती है सपा?

बता दें, कुछ दिन पहले बलिया में शिवपाल यादव से ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने के दावों पर सवाल किया गया तब उन्होंने ओपी राजभर पर तंज कसा। इस बात पर शिवपाल यादव ने कहा, ‘एक बार फिर हम महाराज जी से उनके लिए सिफारिश कर देंगे कि जल्दी इन्हें दे दो।’ वहीं अखिलेश यादव ने भी वाराणसी में ओम प्रकाश राजभर पर जुबानी हमला बोला था।

क्या कह रहे ओपी राजभर?

ओम प्रकाश राजभर कहा, ‘मैं बार-बार कहता था ये विपक्षियों ने ठाना है, मोदी जी को 2024 में प्रधानमंत्री बनाना है। आपने देखा अखिलेश जी लपट गए, नीतीश जी लपट गए। सारे लोग लपटकर जीतवा रहे हैं। 2024 कोई लड़ाई नहीं है, जब विपक्ष के लोग खुद जीतवाने में लगे हुए हों तो लड़ाई कहां है। सपा के नेता अखिलेश यादव हटकर सहयोग कर रहे हैं। ये आरोप कांग्रेस के लोग भी बता रहे हैं। लड़ाई नाम की कोई चीज नहीं है।’

ये भी पढ़ें-https://up.indianews.in/shreefal-keep-shreefal-at-home-you-will-be-shocked-by-the-benefits-you-get/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular