Tuesday, July 2, 2024
HomeअपराधUP POLITICS: अखिलेश यादव हुए 'योगगुरु' बाबा रामदेव के 'मुरीद' वीडियो शेयर...

UP POLITICS: अखिलेश यादव हुए ‘योगगुरु’ बाबा रामदेव के ‘मुरीद’ वीडियो शेयर कर कहा- ‘सपा का काम, बाबा जी प्रणाम’

- Advertisement -

(Akhilesh Yadav became ‘Yogguru’ by sharing video of Baba Ramdev’s ‘murid’ and said- ‘SP’s work, Baba Ji Pranam): ‘समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से बाबा रामदेव का एक वीडियो शेयर किया है। सपा प्रमुख ने बाबा रामदेव (योगगुरु) का वीडियो शेयर उन्हें प्रणाम भी किया है। अखिलेश यादव ने बाबा रामदेव के बयान पर दावा करते हुए कहा कि ये काम सपा सरकार के दौरान हुआ था।

देखिए इस वीडियो में योगगुरु (बाबा रामदेव) कह रहे हैं कि “हम पहली बार लखनऊ मेट्रो में बैठे हैं। लखनऊ मेट्रो के एमडी केशव कुमार ने मुझसे कहा कि जब भी आप लखनऊ आए हैं तो देश की सबसे तेज स्पीड से बनने वाली लखनऊ के मेट्रो स्टेशन और उसकी लाइन यहां पर बनी है। यह प्रदेश के लिए कीर्तिमान बनाया है।” बाबा ने आगे कहा कि “यूरोप के बाद हम पहली बार हिंदूस्तान की मेट्रो में बैठे हैं।”

UP POLITICS: बाबा रामदेव ने कहा कि

सपा प्रमुख ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट से वीडियो शेयर किया। जिसमे योगगुरु ने कहा कि “लखनऊ मेट्रो की स्पीड और इसके कंफर्ट के अलावा इसकी जो अन्य सुविधाएं हैं। जिस तरह से अंडरग्राउंड सारे स्टेशन बने है। जिस प्रकार से मेट्रो चलती है, वह अपने आप में अलग अनुभूति है। इससे समय की भी बचत के साथ प्रदुषण भी नहीं होता है। साथ ही सुरक्षा की अच्छी सुविधा है।”

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो को शेयर करते हुए सपा प्रमुख ने लिखा, “सपा का काम, बाबा जी प्रणाम।” भले लखनऊ में मेट्रो की शुरूआत 2017 में हुई थी। अभी लखनऊ मेट्रो के अंतर्गत लगभग 22 मेट्रो स्टेशन बने हैं। देश की सातवीं सबसे बड़ी मेट्रो लखनऊ मेट्रो है। जबकि नोएडा मेट्रो यूपी में सबसे बड़ी मेट्रो लाइन है।

दरअसल सपा प्रमुख लगातार बीजेपी सरकार पर ये आरोप लगाते रहे हैं कि योगी सरकार सपा शासनकाल में हुए कामों को दिखा रही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को विधानसभा में इकाना स्टेडियम को लेकर ऐसा ही संदेश दिया था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular