Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki BaatUP Politics: अखिलेश यादव ने वन माफिया का मुंह तोड़ जवाब दिया,...

UP Politics: अखिलेश यादव ने वन माफिया का मुंह तोड़ जवाब दिया, बात सुन आप भी चौंक जाएंगे

- Advertisement -

यूपी विधान सभा का सत्र चल रहा है। वहीं यूपी सदन में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए ‘वन डिस्ट्रिक्ट, वन माफिया’ वाले बात को लेकर सपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की इस बात पर प्रतिक्रिया आई है। अखिलेश ने सीएम को उनकी बात का जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों ने खुद पर लगे केसों को खुद ही माफ किया है वो माफिया की बात न करे तो ही बेहतर है।

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा में आज सीएम योगी ने बजट पर चर्चा करने के दौरान कहा कि हमारी सरकार ने लघु और कुटीर उद्योगों को तेजी से बढ़ावा देने के लिए ‘वन डिस्ट्रिक, वन प्रोडक्ट’ दिया है और  आप लोगों ने ‘वन डिस्ट्रिक्ट, वन माफिया’ दिया था। उन्होंने सीधे समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। अपनी बात रखते हुए कहा कि आपने प्रदेश में माफिया को खड़ा किया है। जिस वजह से राज्य पीछे जा रहा है।

अखिलेश यादव का पलटवार

मुख्यमंत्री योगी ने जब ये बात आज सदन में कही तो उस समय नेता अखिलेश यादव सदन में मौजूद नहीं थे। जिसके बाद अखिलेश ने ट्वीट कर इस बात का जवाब दिया है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि “ख़ुद पर लगे केसों में ख़ुद को ‘माफ़’ करनेवाले मतलब माफियाँ देनेवाले ‘माफ़िया’ की बात न करें।”

वहीं उमेश पाल हत्याकांड के बाद यूपी विधानसभा में माफिया को लेकर सीएम योगी और अखिलेश यादव में जोरदार बहस भी हुई थी। अखिलेश ने राज्य सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति पर भी सवाल करते हुए बोला कि दिन दहाड़े राज्य के अंदर गोलियां चलाई जा रही है। लगातार बमबाजी हो रही है देखने में ऐसा लग रहा है जैसे कि फिल्म की शूटिंग हो रही हो। वहीं योगी का कहना है कि सारे माफिया सपा राज्य में पनपे है जिसे हम मिट्टी में मिलाने का कार्य करेंगे

ये भी पढ़े- BOLLYBOOD NEWS: अनुष्का शेट्टी की फोटो देख फैंस को हुई तकलीफ, अपने हॉटनेस से जानी जाती थी अनुष्का 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular