Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS : आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा, अखिलेश यादव ने...

UP POLITICS : आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा, अखिलेश यादव ने 2012 में बेईमानी से बनाई थी सरकार

- Advertisement -

UP POLITICS : (Akhilesh Yadav had formed the government in 2012 dishonestly): यूपी आबकारी मंत्री ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना। कहा, 2012 में क्या अखिलेश यादव ने बेईमानी से 125 एमएलए बनाया था।

आज 4 फरवरी दिन रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल जालौन में एक कार्यक्रम में पहुंचे। नितिन अग्रवाल ने उरई में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में भी शिरकत की। जहा उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया। नितिन अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार व्यापारियों के हित में बहुत काम कर रही है। सरकार प्रदेश में व्यापर को बढ़ावा देने के लिए बहुत सरे कार्यक्रम करा रही है।

सपा सरकार का किया जिक्र

नितिन अग्रवाल ने कहा कि सपा सरकार में व्यपारियो के साथ बहुत लूट-पाट होती थी। नितिन अग्रवाल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, अखिलेश यादव को जिम्मेदारी से बयान देना चाहिए। हमारी जनता ने अखिलेश यादव को नकारा दिया है। यूपी से अखिलेश यादव के नीचे से जमीन खिसक गई है।

एमएलसी चुनाव की बात की

उरई में व्यापारी सम्मेलन में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने हमला बोलते हुए कहा कि “अखिलेश यादव ने हमेशा से जनादेश का अपमान किया है।” आगे एमएलसी (MLC) चुनाव पर अखिलेश यादव के बयान में कहा, “क्या 2012 में अखिलेश यादव ने बेईमानी से सरकार बनाई थी, या फिर 2012 में 125 एमएलए बेईमानी से लाये थे।

ALSO READ- https://indianewsup.com/ayodhya-new-bullet-fired-after-an-altercation-between-the-two-parties-the-salesman-of-the-country-liquor-shop-was-killed/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular