Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: अखिलेश यादव बोले- 'सीएम योगी का माफिया लोग करते हैं...

UP Politics: अखिलेश यादव बोले- ‘सीएम योगी का माफिया लोग करते हैं स्वागत, चुनाव नजदीक इसलिए पड़ रहे छापे; CM ने खुद पर लगे मुकदमे लिए वापस

- Advertisement -

 UP News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर से योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हो रहे सभी गैरकानूनी निर्माण कार्य बीजेपी (BJP) नेताओं के हैं। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश में जो माफिया तत्व के लोग हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को वो अपने कार्यक्रमों में स्वागत करते हैं। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि बीजेपी विपक्षी दलों को बदनाम करने और उन्हें फंसाने के लिए सीबीआई (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) से छापे तक डलवाती है।

खबर में खास:

  • अखिलेश यादव ने BJP पर लगाया ये गंभीर आरोप
  • सीएम योगी ने खुद अपने ऊपर हुए मुकदमे लिए वापस

अखिलेश यादव ने BJP पर लगाया ये गंभीर आरोप

बता दें कि अखिलेश यादव रविवार को सीतापुर में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष महेन्द्र वर्मा की प्रथम पुण्यतिथि पर महमूदाबाद आए हुए थे। जहां उन्होंने महेंद्र वर्मा की मूर्ति का लोकार्पण भी किया। इसी बीच पत्रकारों से बात करते हुए सपा नेता अखिलेश ने कहा कि, ‘‘भाजपा संविधान और कानून को नहीं मानती है। आज उत्तर प्रदेश में जितने भी गैर कानूनी निर्माण हो रहे हैं, सभी भाजपा नेताओं के हैं। मुख्यमंत्री जब दौरे पर जाते हैं तो माफिया उनका स्वागत करते हैं।’ अखिलेश यादव ने आगे ये भी कहा, ‘‘जितने छापे पड़ रहे हैं सब राजनीतिक है। भाजपा की नीयत साफ नहीं है। देश की जनता जागरूक है, समझदार है, वह जानती है कि चुनाव पास है, इसीलिए जानबूझकर छापे मारे जा रहे हैं।’’

सीएम योगी ने खुद अपने ऊपर हुए मुकदमे लिए वापस

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद अपने ऊपर हुए मुकदमे वापस लिए और उपमुख्यमंत्री के भी मुकदमे वापस लिए, इसीलिए सपा की लगातार मांग के बावजूद सरकार प्रदेश के शीर्ष 100 माफियाओं की सूची नहीं जारी कर रही है।” उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी पर विपक्षी दलों को बदनाम करने के लिए सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से छापे डलवाने का आरोप लगाया और कहा कि जो विपक्षी पार्टियां बीजेपी के खिलाफ मजबूती से लड़ रही हैं उनके नेताओं और परिवार के लोगों पर आरोप लगाकर संस्थाओं के जरिए बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

Oscars 2023: ‘Naatu Naatu’ गाने के ऑस्कर जीतने पर सीएम योगी और अखिलेश यादव की आई पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular