Monday, July 8, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोले- दिल्ली-लखनऊ से...

UP Politics: अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोले- दिल्ली-लखनऊ से आने वाले नेता थर्रा..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP Politics: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव लगातार लोकसभा चुनाव के लिए जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कम्र में सपा मुखिया कल सोमवार को पूर्वांचल के गाजुपीर और चंदौली में अपनी चुनावी जनसभाएं की। इस दौरान सपा मुखिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि पूर्वांचल की हवा पश्चिम से ज्यादा तेज चल रही है। इंडिया गठबंधन पूरे पूर्वांचल से भाजपा का सफाया कर रही है।

घिसीपिटी बातें अब कोई नहीं सुनना चाहता- अखिलेश यादव

भाजपा नेता की घिसीपिटी बातें अब कोई नहीं जनना चाहता है। बीजेपी नेताओं के झूठ और झूठी बातों को लोगों ने सुनने से इंकार दिया है। अखिलेश यादव ने कहा, पूर्वांचल में इंडिया गठबंधन के समर्थन में हवा की तेजी देखकर भाजपा के दिल्ली और लखनऊ से आने वाले नेता थर्रा रहे हैं। उनके कुछ भी समझ नहीं आ रहा है, 400 पार का नारा देने वाली भाजपा 400 सीटें हार रही है।

किसानों का कर्ज माफ करेगी सपा- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी। कृषि फसलों को एमएसपी का कानूनी अधिकार दिया गया है। भाजपा सरकार ने 10 साल में अपने चहेते उद्योगपतियों का 25 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया है, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया है। कर्ज और गरीबी के कारण पिछले एक दशक में दस लाख से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके हैं।

ALSO READ: UP Crime News: गहरी नींद में सोए माता-पिता की शराबी बेटे ने की बेरहमी से हत्या, फिर चेहरा और सिर को कुचला

पेपर को जानबूझकर लीक किया गय- अखिलेश यादव

भाजपा सरकार ने किसानों को कोई मदद नहीं दी है। इस सरकार ने किसानों और युवाओं दोनों को धोखा और धोखा दिया है। इसमें हर साल 20 लाख नौकरियाँ पैदा करने का वादा किया गया था, लेकिन न तो नौकरियाँ पैदा हुईं और न ही नौकरियाँ। इस चुनाव में युवा भाजपा को सबक सिखाएंगे। प्रवेश परीक्षाओं से जुड़े दस दस्तावेज भाजपा सरकार को लीक हो गए हैं। सरकार युवाओं को नौकरी और रोजगार देने में आनाकानी कर रही है। यही कारण है कि पेपर को जानबूझकर ऑनलाइन लीक किया गया।

ALSO READ: UP Lok Sabha Elections 2024: सातवें चरण की वोटिंग से पहले BJP को लगा तगड़ा झटका! सपा में शामिल हो सकते हैं ये कद्दावर नेता

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular