Sunday, June 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: नोएडा पुलिस की मुठभेड़ों पर अखिलेश यादव का बड़ा एलान,...

UP Politics: नोएडा पुलिस की मुठभेड़ों पर अखिलेश यादव का बड़ा एलान, कहा- ‘समय आने पर पुलिस अधिकारी जाएंगे जेल’

- Advertisement -

UP News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को योगी सरकार की पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया। अखिलेश ने कहा कि नोएडा पुलिस फर्जी मुठभेड़ों में लगी हुई है। आने वाले समय में पुलिस अधिकारी जेल जाएंगे। नोएडा (Noida) में लगातार हो रही  मुठभेड़ों पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था में कोई सुधार के नाम पर सिर्फ सन्नाटा है।  बाबा के राज में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं।

खबर में खास:

  • समय आने पर दोषी पुलिसकर्मियों को भेजा जाएगा जेल

  • जातिगत जनगणना पर छुटभैया वाले नेता नहीं बोलते,अखिलेश ने किया निषाद पार्टी पर तंज

समय आने पर दोषी पुलिसकर्मियों को भेजा जाएगा जेल

पूर्व सीएम ने आगे कहा वाहवाही लूटने के लिए फर्जी मुठभेड़ें करायी जा रही हैं। समय आने पर इन सभी फर्जी मुठभेड़ों की जांच की जाएगी और दोषी पुलिसकर्मियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। नोएडा के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने अपने बयान में आगे कहा कि  इस शहर को बसाने में सबसे बड़ा योगदान समाजवादी पार्टी का है। यहां पर बड़ी-बड़ी कंपनियां और मेट्रो की स्थापना सपा के समय हुई लेकिन इसका उद्घाटन सत्ता में बैठी पार्टियों द्वारा हुआ।

जातिगत जनगणना पर छुटभैया वाले नेता नहीं बोलते,अखिलेश ने किया निषाद पार्टी पर तंज

वहीं जातीय जनगणना के मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि आज सबसे जरूरी जातीय जनगणना है। जातिगत जनगणना पर छुटभैया वाले नेता नहीं बोलते हैं। इसपर सिर्फ पीएम और सीएम बोलें। बता दें कि सपा प्रमुख ने संजय निषाद और आशीष पटेल को छुट भैया नेता कहा है गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से विधानसभा सत्र के समय जातीय जनगणना का मुद्दा सपा ने प्रमुख तौर पर उठाया है।

Also Read: UP Budget 2023: विधानसभा में सीएम योगी-अखिलेश यादव के बीच तीखी नोकझोक, योगी के दावे पर भड़क गए सपा प्रमुख

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular