Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: अखिलेश यादव का बड़ा दावा 'लोकसभा चुनाव में बीजेपी हारेगी...

UP Politics: अखिलेश यादव का बड़ा दावा ‘लोकसभा चुनाव में बीजेपी हारेगी दिल्ली की सभी सीटें’

- Advertisement -

UP Politics: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के बाद केंद्र सरकार और 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर हमला बोला है। इससे पहले रविवार को भी अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी 2024 चुनाव से पहले ही हार मान चुकी है।

2024 में दिल्ली की सभी सीटें हारेगी BJP-अखिलेश यादव

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है ऐर इसी संबंध में आज सिसोदिया की दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी है। एसी को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट किया और कहा कि “दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लानेवाले मनीष सिसोदिया जी को गिरफ़्तार करके भाजपा ने साबित कर दिया है कि भाजपा शिक्षा ही नहीं बल्कि दिल्ली के बच्चों के भविष्य के ख़िलाफ़ भी है। दिल्ली की जनता इसका जवाब अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा को सातों सीटें हराकर देगी”।

इससे पहले रविवार(26 फरवरी) को भी अखिलेश ने सिसोदिया के पक्ष में ट्वीट किया था और कहा- “मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी ने साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार 2024 से पहले ही अपनी हार मान चुकी है, इसीलिए अलग-अलग प्रदेशों में विपक्षी राजनीतिक शक्तियों को झूठे मुक़दमों में फँसा रही है, लेकिन संघर्षशील लोग जेल जाने से नहीं डरते। सच को भला कब तक गिरफ़्तार रखा जा सकता है”।

 ये लोकतांत्रिक नहीं, दमनकारी सरकार- सपा

जबकि सपा ने कहा, “समाजवादी पार्टी दिल्ली के डिप्टी सीएम श्री मनीष सिसोदिया जी की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करती है. सरकारी संपत्तियों को बेचने, महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को दबाने के लिए विपक्षी नेताओं को जबरन गिरफ्तार करवा रही भाजपा। लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है दमनकारी भाजपा सरकार।”

Also Read: UP News: रायबरेली में रेप पीड़िता की सहायता राशि हड़पने पर FIR

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular