Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: अरुण राजभर ने सरकार के सुर में मिलाया सुर, कहा-...

UP Politics: अरुण राजभर ने सरकार के सुर में मिलाया सुर, कहा- प्रदेश में जो जैसा करेगा उसको वो परिणाम भुगतने होंगे

अरुण राजभर ने कहा कि सीएम के बयान पर कहा कि जिन लोगों ने इस तरह का कृत्य किया है ऐसे कृत्य करने वालों को ऐसे ही सजा मिले। जिस तरह उन्होंने घटना को अंजाम दिया है हमने पूर्व में भी देखा है कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को अपने गोद में लेकर खेलने का काम करती है।

- Advertisement -

UP Politics: आजमगढ़ दौरे पर आए भारतीय सुहेलदेव पार्टी के नेता अरुण राजभर ने अखिलेश यादव केउठाए गए विधानसभा में सवाल कौन हैं आपका पर अपना जवाद दिया। उन्होंने अखिलेश यादव को जवाब देते हुए कहा कि 2024 में जनता इनको बता देगी इनकी पहचान क्या है। आजमगढ़ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अरुण राजभर ने जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया तो वहीं अखिलेश के बयान पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि यहां ताज्जुब होता है और यही अपरिपक्व नेता की पहचान है।

  • जनता बताएगी क्या है हमारी ताकत
  • जो जैसा करेगा उसका वो परिणाम होगा
  • प्रदेश में अब नहीं चलेगा गुंडाराज

जनता बताएगी क्या है हमारी ताकत

अरुण राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भी इस बार बहुत मजबूती के साथ वोट के रूप में देगी और बता देगी कि ओम प्रकाश राजभर कौन है। राजभर ने कहा कि इनके कार्यकर्ता और इनके नेता बौखला कर इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं और पूरी तरह से हताश हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि जनता इनके साथ जाने को तैयार नहीं इनका गुंडाराज इनका भ्रष्टाचार इनका अपराध अपराधियों को संरक्षण यह सारी चीजें अब जनता जान चुकी है। अब गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। बाबा साहब के सपनों को हम मिटाने नहीं देंगे हम उनके सपनों को सुहेलदेव पार्टी पूरा करने का काम करेगी।

जो जैसा करेगा उसका वो परिणाम होगा

अरुण राजभर ने कहा कि सीएम के बयान पर कहा कि जिन लोगों ने इस तरह का कृत्य किया है ऐसे कृत्य करने वालों को ऐसे ही सजा मिले। जिस तरह उन्होंने घटना को अंजाम दिया है हमने पूर्व में भी देखा है कि समाजवादी पार्टी अपराधियों को अपने गोद में लेकर खेलने का काम करती है। उनके चाचा जब उनकी पार्टी में आए तो खुद कहने लगे कि मुझे अपराधियों से प्रेम है। मुझे अपराधियों का साथ चाहिए तभी हमारी बैतरनी पार होगी। इससे साफ है इससे साफ है कि जितने भी अपराधी इस घटना में शामिल है वह सब समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं।

प्रदेश में अब नहीं चलेगा गुंडाराज

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के इशारे पर इस तरह का घटनाक्रम चल रहा है। अब वह गुंडाराज और वह अपराधीकरण उत्तर प्रदेश में नहीं चल पाएगा। यहां सीधे-सीधे जो जैसा करेगा वैसे ही सजा उत्तर प्रदेश सरकार दे रही है। समाजवादी पार्टी की पूरी पोल अपराधियों को गोद में खिलाने का अब समय खत्म हो चुका है। यहां का माहौल नहीं होगा यहां भय का माहौल नहीं होगा। यहां न्याय का माहौल होगा और न्याय जो जैसा कर रहा है। वैसा ही यह सरकार करने का काम कर रही है और वही परिणाम आपके सामने दिख रहा है।

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की हत्या से पाल समाज में भारी आक्रेश, दोषियों को जल्द फांसी देने की मांग की

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular