Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: सरकार की प्लानिंग से की गई अतीक की हत्या उत्तर...

UP Politics: सरकार की प्लानिंग से की गई अतीक की हत्या उत्तर प्रदेश में कायम है जंगलराज, सपा के इस नेता ने लगाया गंभीर आरोप

- Advertisement -

UP Politics: समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग ने कहा है कि प्रयागराज में पुलिस अभिरक्षा के दौरान पूर्व सांसद अतीक अहमद(Atiq Ahmed) व उनके भाई अशरफ(Ashraf Ahmed) की हत्या सरकार का प्री प्लानिंग था। जिसके तहत तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या की और पुलिस खड़ी रह गई। कुछ नहीं कर सकी यह जाहिर होता है कि किसी के इशारे पर यह काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह जंगलराज कायम है और इस जंगल राज के राजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) है।

अतीक व अशरफ की हत्या सरकार के फ्री प्लानिंग का एक हिस्सा-सपा नेता

बता दें कि भदोही विधानसभा(Bhadohi Assembly) क्षेत्र से समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के विधायक जाहिद बेग(MLA Zahid Baig) ने आज भदोही नगर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहां की अतीक व अशरफ की हत्या सरकार के फ्री प्लानिंग का एक हिस्सा है जिससे हत्यारों पर पुलिस कोई जवाबी कार्रवाई न करके सिर्फ खानापूर्ति करते हुए गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) हमेशा से कहते आ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में माफिया राज खत्म हो गया है किंतु इसके बावजूद भी प्रतिदिन बलिया वादा सहित अन्य जिलों में हत्याएं हो रही हैं और सरकार सिर्फ झूठी अलाप राग रही है।

सपा विधायक जाहिद बेग ने सरकार और प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार(BJP Government) में संविधान कानून नाम की चीज नहीं रह गई है सिर्फ गुंडागर्दी हो रही है। उन्होंने कहा कि अतीक अहमद(Atiq Ahmed) विधानसभा व लोकसभा के सदस्य थे और इतना करा सुरक्षा व्यवस्था के बीच यह घटना का होना। कानून की धज्जियां उड़ा कर रख दी है और इस पूरे घटना में प्रदेश के आला अधिकारी व रसूखदार लोग शामिल है। उन्होंने कहा कि अतीक का मैं फेवर नहीं ले रहा हूं और न तो सरकार की निंदा कर रहा हूं। किंतु वर्तमान में प्रदेश में जो गतिविधि हो रही है। उसी गतिविधि को बता रहा हूं उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता होने के नाते हमेशा हम सभी लोग सच्चाई बोलते चले आ रहे हैं और गलत का विरोध किए हैं। उन्होंने कहा कि अभी हमारे जिले के पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे को फंसाया गया था तो उसके खिलाफ भी हम समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आवाज उठाया था।

Atiq Ahmed Shot Dead: माफिया ब्रदर्स का शव कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया, अतीक के बेटे और अशरफ की बेटियां जनाजे में रहीं मौजूद

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular