Thursday, July 4, 2024
HomeGovernment ActionUP Politics: भूपेंद्र चौधरी ने प्रयागराज कांड की खोल दी पोल, यूपी...

UP Politics: भूपेंद्र चौधरी ने प्रयागराज कांड की खोल दी पोल, यूपी में होगा BJP का संगठन

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश में बीजेपी आने वाली चुनाव की तैयारी में लगी हुई है। काफी समय से यूपी बीजेपी के संगठन में विस्तार करने का चर्चा चल रहा है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दर्दनाक घटना है। भूपेंद्र ने बताया कि संगठन की यह प्रक्रिया जो है वह अंतिम चरण में है। होली के पूर्व ही कार्य कर लिया जाएगा।

होली से पूर्व ही संगठन विस्तार होना तय है। चौधरी ने बताया कि प्रयागराज की घटना बहुत दुखद है। बीजेपी पार्टी        पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। इस घटना में जो भी दोषी है उसे सजा जरूर मिलेगी। सरकार इस पर जोरदार कार्रवाई करेगी। ऐसी कार्रवाई होगी जो देखने योग्य होगी आगे अपराधी इस तरह की घटना करने में सौ बार सोचेगें।

 

 बीजेपी के अध्यक्ष का बयान

बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कि इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री ने दिया है। जनता ने बीजेपी को बेहतर कानून व्यवस्था के साथ दूसरी बार जिताया है। सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी में बीजेपी की सरकार बेहतर कानून व्यवस्था के साथ काम कर रही है। और सच्चाई की मार्ग पर चल रही है। बीजेपी के राज्य में कानून बेहतर कार्य कर रही है। समाज के किसी भी लोगों को ठेस पहुंचाना हमारा उद्देश्य नहीं है। हमारा काम है सबको साथ लेकर चलना।

सपा पर भी निशाना साधा 

वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि अपनी सरकार में वो लोगों के साथ हमेशा भेदभाव करते रहे। वे जैसा करते थे उनकी मानसिकता वैसी ही है। उन्होंने ने बताया कि दिल्ली में हुई बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने के बाद से ही संगठन विस्तार पर लगातार अटकलें आ रही है। भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि कुछ नए चेहरों को हम संगठन में जगह देने का कार्य करेंगे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular