Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले सपा में बड़ी टूट! BJP ज्वाइन...

UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले सपा में बड़ी टूट! BJP ज्वाइन कर सकते हैं इतने इतने विधायक

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) UP Politics: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सपा में बड़ी टूट हो सकती है। सुत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव के दस विधायक भाजपा में जा सकते हैं। वहीं पार्टी के तीन नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो राज्यसभा चुनाव में सपा को बड़ा नुकासन हो सकता है।

UP Politics: विधायक बीजेपी के संपर्क में

सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विधायक इंद्रजीत के साथ आधे दर्जन से ज्यादा नेता भाजपा के संपर्क में हैं। वहीं ये भी माना जा रहा है कि राज्यसभा चुनाव में सपा विधायक अपनी पार्टी के खिलाफ क्रॉस वोटिंग कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ अमिताभ वाजपेयी समेत तीन और नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि ये सभी नेता लोकसभा चुनाव लड़ने के चक्कर में हैं, इसलिए वो दूसरी पार्टी में जा सकते हैं।

उम्मीदवारों को लेकर नाराजगी

बता दें कि पिछले कई दिनों के दौरान सपा के कई नेताओं ने अखिलेश यादव को झटका दिया है। इसी क्रम में अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने राज्यसभा चुनाव में पहले ही अपनी पार्टी के कैंडिडेट्स को वोट देने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि पार्टी पीडीए के फॉर्मुले से चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीदवार जया बच्चन और आलोक रंजन पर सवाल खड़े किए हैं।

Also Read: UP Crime: मेरठ में पकड़े गए इस शख्स का बड़ा दावा, पहले भी बना चुका था इतने बम

Also Read: दंगल की एक्ट्रेस का निधन, गंभीर बीमारी की वजह से तोड़ा दम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular