Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatUP POLITICS: बीजेपी नेता अपर्णा यादव का समाजवादी पार्टी पर तीखा पलटवार,...

UP POLITICS: बीजेपी नेता अपर्णा यादव का समाजवादी पार्टी पर तीखा पलटवार, पार्टी के नेताओं को दिया सुझाव

- Advertisement -

(BJP leader Aparna Yadav hit back at Samajwadi Party, gave suggestion to party leaders): रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। सबसे पहले समावजादी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने विवादित टिप्पणी दी।

इसके बाद समाजवादी पार्टी विधायक पल्लवी पटेल ने भी बयान दिया कि “मैं रामचरितमानस को जानती और मानती ही नहीं हूं।” जिस पर बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने तीखा पलटवार किया है।

अपर्णा यादव ने कहा, स्वामी प्रसाद मौर्य का कहना हैं कि वो प्रकृति में विश्वास रखते हैं तो भी मैं कहूंगी कि वे सनातन धर्म के ही हो गए हैं। सनातन धर्म में हर चीज की जगह है। वहीं उनका कहना है कि रामचरितमानस का पूरा अध्ययन ठीक से करें।

मैं विधायक पल्लवी पटेल को भी कहना चाहूंगी कि वो भी इस बात का ठीक तरीके से अध्ययन करें। क्योंकि रामचरितमानस का जो कोई भी अपमान करता है वो पूरे मानस का अपमान कर रहा है। उसमें न किसी प्रकार का जातिभेद है और न ही लिंग भेद है।

दोहे पर की बात

आपको बता दें कि बीजेपी नेता ने कहा, “मैं बहुत बड़ी बात आपसे ये कहूंगी कि उसमें एक दोहा है कि ‘जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मुरत देखी तिन तैसी।” तो उनकी धारणा ही सबको सब कुछ बया कर दे रही है। व्यक्ति का जो व्यक्तित्व होता है वो उसके बात करने के तरीके से खुद पता चलता है। इसीलिए वो अपनी बात खुद लोगों को बता रहे हैं।

भारत में सभी धर्मों के होने की बात कही

उनका कहना कि “इस प्रकार के बयान देने वाले सभी नेताओं को चाहे वो पक्ष या विपक्ष के हों, मेरी तरफ से एक सलाह है कि वो सारे लोग रामचरितमानस ग्रंथ का अध्ययन करें। हम सभी सेक्युलर देश में रहते हैं। संविधान में सभी धर्मों की बहुत इज्जत है। हमें हर धर्म की इज्जत करनी चाहिए।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-news-surya-pratap-shahi-agriculture-minister-of-up-government-inaugurated-the-nine-day-agriculture-fair/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular