Sunday, June 2, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: कांग्रेस की न्याय यात्रा पर भाजपा नेता ने कसा तंज,...

UP Politics: कांग्रेस की न्याय यात्रा पर भाजपा नेता ने कसा तंज, दिनेश शर्मा बोले- पहले अन्याय करो फिर….

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), UP Politics: कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पहले अन्याय करो फिर न्याय यात्रा निकालो। भाजपा नेता ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में विपक्षी नेताओं को निमंत्रण नहीं मिलने के आरोप पर भी जवाब दिया है।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह बीजेपी का कार्यक्रम नहीं: भाजपा नेता

भाजपा नेता ने कहा कि विपक्षी सरकार कार सेवकों पर गोली चलवा रही है। राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मुताबिक हो रहा है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सभी का स्वागत है। प्राण प्रतिष्ठा समारोह बीजेपी का कार्यक्रम नहीं है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि भारत की जनता ने पिछले तीन विधानसभा चुनावों में डेंगू और मलेरिया को हिंदू धर्म के साथ विश्वासघात कहने वालों को जवाब दिया है।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश और भारत में बदलाव आया है। प्रधानमंत्री गरीबी, महिला, युवा, किसान जाति के माध्यम से पूरे देश का विकास कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा विशेष अतिथि के तौर पर उन्नाव पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश और भारत में बदलाव आया है। प्रधानमंत्री गरीबी, महिला, युवा, किसान जाति के माध्यम से पूरे देश का विकास कर रहे हैं।

उन्होंने उन्नाव को साहित्यकारों और क्रांतिकारियों की धरती बताया। दिनेश शर्मा अमर शहीद पंडित की तीन दिवसीय 118वीं जयंती समारोह के दूसरे दिन बदरका गांव पहुंचे थे। चन्द्रशेखर आजाद, जिन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी।

वहीं, चन्द्रशेखर आजाद की जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में साक्षी महाराज, यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और सांसद अशोक वाजपेई शामिल हुए। अतिथियों ने शहीद चन्द्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। विधायक आशुतोष शुक्ला समेत हजारों की भीड़ ने आजादी के नायक को श्रद्धांजलि दी।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular