Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: BJP नेताओं को CM योगी से मिलने नहीं दिया, नाराज...

UP Politics: BJP नेताओं को CM योगी से मिलने नहीं दिया, नाराज नेताओं ने लौटाए चाय के पैसे! जानें पूरा मामला  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: गाजियाबाद के बीजेपी नेताओं ने जिलाधिकारी (डीएम) पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि 24 दिसंबर को जब वे गेस्ट हाउस में सीएम योगी से मिलने के लिए गए तो डीएम ने उन्हें अपमानित किया और सिर्फ चाय पिलाकर लौटा दिया। आगे बीजेपी नेताओं ने कहा है कि सीएम से नहीं मिलने दिया गया। इसीलिए उन्होंने डीएम को 50 रुपये प्रति चाय के हिसाब से 700 रुपए भेजे हैं। साथ में एक लेटर भी भेजा है, जिसमें पूरे मामले की जानकारी दी गई है।

सोशल मीडिया पर लेटर वायरल (UP Politics)

बता दें, भाजपा नेताओं द्वारा डीएम को लिखा गया ये लेटर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लेटर में 12 बीजेपी नेताओं के नाम लिखे गए हैं। मालूम हो, इन नेताओं में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, प्रदेश संयोजक, पूर्व महानगर अध्यक्ष भी शामिल हैं। बीजेपी नेताओं की ओर से डीएम राकेश कुमार सिंह को लिखे लेटर में कहा गया- 24 दिसंबर 2023 को मुख्यमंत्री जी से मिलने व वार्ता करने का कार्यक्रम निर्धारित था, परंतु आपके द्वारा सभी को निकासी द्वार पर वार्ता के स्थान पर साइड किया जाने लगा। जिस पर हमने अपने आप को अपमानित महसूस किया और वहां से चले आए। आपने तब यह भी कहा था कि मैंने आपको चाय पिलाई है। इसलिए उस चाय का 50 रुपये प्रति चाय 700 रुपये आपको भेजा जा रहा है।

ALSO READ:

UP Corona Update: यूपी में कोरोना की वापसी! पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए मामले 

UP Weather Today: यूपी के कई शहरों में घना कोहरा, प्रदेश के इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular