Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: बहराईच में बोले बीजेपी सांसद अजय टम्टा, महंगाई विपक्ष का...

UP Politics: बहराईच में बोले बीजेपी सांसद अजय टम्टा, महंगाई विपक्ष का मुद्दा है जनता का नहीं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: उत्तराखंड के सांसद एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद आज प्रदेश के बहराइच में थे। यहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित किया। इसी के साथ केंद्र सरकार के 9 साल के कामों को लोगों के बीच रखा। जानकारी दें कि इस दौरान दोनों ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उत्तराखंड के सांसद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के लिए महंगाई नहीं है बल्कि बस विपक्ष को महंगाई का रोना है।

देश में नहीं है महंगाई

सांसद अजय टम्पटा ने कहा कि महंगाई केवल विपक्ष का मुद्दा है जबकि देश में कोई महंगाई नहीं है अगर महंगाई होती तो हम 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज नहीं दे पाते। वहीं कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि प्रदेश में योगी की सरकार है अब कोई धर्मांतरण का खेल नहीं चलेगा इसके पीछे जो लोग भी होंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी उन्होंने यह भी कहा कि पिछली सरकारों के द्वारा पोषित किये गए गुंडों का अब सफाया किया जा रहा है।

श्रावस्ती में बीजेपी नेता जमकर बरसे

बीजेपी के तमाम दिग्गज विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में जाकर सरकार के तमाम काम गिना रहे है। इस कड़ी में बीजेपी के मंत्री, विधायक और सांसद देश के तमाम इलाकों में जाकर सरकार द्वारा विगत 9 सालों में किए गए कामों को गिना रहे है। इस कड़ी में आज केंद्रीय कृषि मंत्री नरेश सिंह तोमर श्रावस्ती पहुंचे। यहां पर उन्होने बीजेपी सरकार के कामों को गिनाया। इसी के साथ उन्होंने पहले रही यूपीए की सरकार को घेरा और जमकर हमला बोला।

बीजेपी कर रही क्षेत्र में प्रचार

उल्लेखनीय है कि बीजेपी देश के विभिन्न इलाकों में जाकर अपने सरकार के 9 साल के कामों को गिनाने का काम कर रही है। इसके लिए 30 मई से 30 जून तक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। बीजेपी के तमाम केंद्रीय मंत्री और सांसद विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों के बीच अपने कामों को रख रहे है। बीजेपी का यूपी में दावा है कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर बीजेपी एक बार फिर से जीत हासिल करेगी। जो हाल निकाय चुनाव में विपक्षियों का हुआ है वहीं हाल एक बार फिर से लोक सभा चुनाव में होने जा रहा है।

Also Read:

Gorakhpur News: शहर के तकिया घाट पर बड़ा हादसा, नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, 1 लापता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular