Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics:'BJP ने कानून-व्यवस्था का किया अंतिम संस्कार' अखिलेश यादव

UP Politics:’BJP ने कानून-व्यवस्था का किया अंतिम संस्कार’ अखिलेश यादव

- Advertisement -

Ghaziabad Grand IRS Hotel Violence: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गाजियाबाद (Ghaziabad) के इंदिरापुरम (Indirapuram) के ग्रैंड आईआरएस होटल (Grand IRS Hotel) में हुई हिंसा के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और योगी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि इस सरकार में कानून-व्यवस्था का अंतिम संस्कार हो चुका है।

खबर में खास:

  • बाउंसर महिलाएं-बच्चे को दिख रहे हैं पीटते, महिलाएं चीख पुकार कर मांग रही मदद
  • अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा

बाउंसर महिलाएं-बच्चे को दिख रहे हैं पीटते, महिलाएं चीख पुकार कर मांग रही मदद

बता दें कि गाजियाबाद के होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो  इंदिरापुरम के ग्रैंड आईआरएस होटल का है। जहां पर बाउंसर महिलाएं और बच्चे को पीटते हुए देखे जा रहे हैं। इन बांउसरों पर पार्टी में शामिल हुए लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप है। इस घटना में दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। वहीं पिटाई के बाद महिलाएं और बच्चे के भी घायल होने की बात अब सामने आ रही है। इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि महिलाएं चीख रही हैं और साथ ही मदद भी मांग रही हैं। वहीं इस घटना के बाद होटल में कोहराम मच गया है।

अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने होटल में हुए इसी हिंसा की वीडियो को शेयर किया और बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए लिखा कि इस सरकार में कानून-व्यवस्था का अंतिम संस्कार हो गया है। इंदिरापुरम के ग्रैंड आईआरएस होटल में बाउंसरों ने जमकर उत्पात मचाया और जमकर तोड़फोड़ की। हिंसा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को देख सकते हैं।

Also Read: Taj Mahotsav: ताज महोत्सव के मंच पर दिखा ‘लोकल फॉर वोकल’ का जादू

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular