Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: बीजेपी ने जारी किया कैंपेन वीडियो सांग, अतीक के सहारे...

UP Politics: बीजेपी ने जारी किया कैंपेन वीडियो सांग, अतीक के सहारे सपा पर प्रहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), लखनऊ: (UP Politics) प्रदेश में निकाय चुनाव हो रहे हैं। नगरीय निकाय चुनाव को आगामी लोकसभा चुनाव के सेमी फाईनल तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल ये निकाय चुनाव आने वाले लोकसभा चुनाव की दिशा को तय करेंगे। ऐसे में सारे राजनीतिक दल अपनी अपनी ताकत लगाने में लगे है। यही कारण है कि सत्ताधारी पार्टी बाजेपी के तमाम मंत्री प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने में लगे हैं। इस बीच बाजेपी ने वीडियो जारी किया है जिसके सहारे समाजवादी पार्टी पर प्रहार किया है। बीजेपी के वीडियो से प्रदेश की राजनीति को अलग दिशा मिल गई है।

बीजेपी ने जारी किया वीडियो

भारतीय जनता पार्टी के ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो कैंपेन जारी किया गया। इस वीडियो में अखिलेश यादव समेत सपा पर जमकर प्रहार किया गया। वीडियो के सहारे बीजेपी ने सपा पर करारा प्रहार किया है। बीजेपी ने जो वीडियो जारी किया है उसके बोल हैं ‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, दंगो में फिर से यूपी को वासस जलाइए।’ वहीं इस वीडियो के बाद प्रदेश की राजनीति में जबरदस्त हलचल आ गई है।

यूपी में नो दंगा, नो नो कर्फ्यू सब चंगा: सीएम

सीएम योगी ने आज से निकाय चुनाव प्रचार के लिए मोर्चा संभाल लिया है। इस कड़ी में आज सीएम ने सहारनपुर में रैली की। सीएम योगी ने यहां पर कहा कि प्रदेश में माफियाओं का अब अतीत हो चुका है। प्रदेश में पिछले 6 सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ।सीएम ने शायराना अंदाज में कहा कि यूपी में नो दंगा, नो नो कर्फ्यू सब चंगा। वहीं सीएम ने बिना नाम लिए सपा पर भी निशाना साधा। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में तमाम विकास के विकास के काम हुए। सीएम ने कहा कि प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

Also Read: UP Nikay Chunav: नामांकन का आखिरी दिन, सीएम योगी ने संभाला मोर्चा, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular