Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: लखनऊ में BSP सांसद ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात,...

UP Politics: लखनऊ में BSP सांसद ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात, सांसद ने पीएम मोदी की सराहना भी की

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश में बीएसपी पार्टी के एक सांसद ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। जिसके बाद सियासी पारा चढ़ गया है। बीते दिन जौनपुर से सांसद श्याम सिंह यादव ने लखनऊ में स्थित मुख्यमंत्री आवास पर योगी से औपचारिक मुलाकात की है। जिससे विपक्षी परेशान दिख रहे हैं।

यूपी में बीजेपी समेत अन्य विरोधी दल लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग चुकी है। वहीं सियासी पारा गर्म है। इस मुलाकात की पुष्टी करते हुए बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने सीएम योगी से मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की है। ट्विटर पर तस्वीर शेटर करते हुए लिखा “आज माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ से एक औपचारिक मुलाकात की।”

 

 

पीएम की तारीफ

 

आपको बता दें कि पिछले महीने केंद्र सरकार के द्वारा बजट पेश के बाद उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी। दरअसल, बजट में जौनपुर के अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 5 रेलवे स्टेशनों को चुना गया है। योजना के तहत स्टेशनों को अत्याधुनिक संसाधनों से लैस भी किया जाएगा। जिले के 5 स्टेशनों में सिटी स्टेशन, जफराबाद स्टेशन, मुंगराबादशाहपुर स्टेशन, शाहगंज स्टेशन और जौनपुर जंक्शन को लिस्ट में रखा गया है। सांसद ने बताया कि मै कई बार इस मामले में संसद में आवाज उठाई थी। उन्होंने लिखते हुए कहा कि सरकार ने इस बात पर ध्यान दिया इसके लिए तहे दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

ये भी पढ़े- up news: अकेली महिला से दुष्कर्म का प्रयास, बुरी तरह से कपड़े फाड़ने का मामला रूह कांप जाएगी खबर पढ़े

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular