Wednesday, May 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: BSP नें किया इमरान मसूद को पार्टी से बर्खास्त, अब...

UP Politics: BSP नें किया इमरान मसूद को पार्टी से बर्खास्त, अब थामेंगें कांग्रेस का हाथ?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी राजनीतिक खबर सामने आ रही है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अनुशासनहीनता के आरोप में इमरान मसूद को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। पिछले पिछले साल, 19 अक्टूबर को इमरान मसूद ने पार्टी ज्वाइन की थी। मायावती ने इमरान मसूद को वेस्ट यूपी में बसपा का को-ऑर्डिनेटर बनाया गया था। बहुजन समाज पार्टी सहारनपुर जिला यूनिट के द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि इमरान मसूद पूर्व विधायक को पार्टी में अनुशासनहीनता करने व पार्टी विरोधी गतिविधियों में पाए जानें कि वजह से पार्टी से निकाल दिया है।

BSP के बाद कांग्रेस का हाथ थामेंगें मकसूद

मीडिया से टेलीफ़ोनिक बातचीत में मेवालाल ने इमरान मसूद को पार्टी से बाहर किये जाने की पुष्टि की, इमरान मसूद कांग्रेस से सहारनपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। खबर है कुछ दिन पहले इमरान और राहुल गांधी नें दिल्ली में मीटिंग भी कि थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि राजनीतिक किस तरह करवट लेती है।

BSP ने प्रेस रिलीज में क्या कहा?

बीएसपी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि इमरान को पार्टी में अनुशासनहीनता अपनाने व पार्टी विरोधी गतिविधियों के बारे में कई बार चेतावनी भी दी गई थी, लेकिन इसके बावजूद भी इनकी कार्यशैली में कोई सुधार नही आया है, जिसकी वजह से आज इनको बीएसपी से पार्टी से निकाल रही है। प्रेस रिलीज में कहा गया कि पार्टी में शामिल होने से पहले इमरान को बता दिया गया था कि उनकी कार्यशैली व गतिविधियों को ध्यान में रखकर इनको सहारनपुर लोकसभा की सीट से टिकट दिया जाएगा।

ALSO READ: Ghosi Bypoll 2023: ओम प्रकाश राजभार ने सपा नेता अखिलेश यादव पर साधा निशान, कहा- दूल्हे के साथ बाराती भी तो अच्छे होने चाहिए

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular