Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP POLITICS : अखिलेश यादव ने दवाओं के महंगे होने पर बीजेपी...

UP POLITICS : अखिलेश यादव ने दवाओं के महंगे होने पर बीजेपी पर साधा निशाना कहा – ‘जब से बीजेपी आई है कैंसर-हार्ट अटैक के बढ़े मरीज’

- Advertisement -

(Cancer-heart attack patients have increased since BJP came): UP POLITICS : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) यूपी (UP) के फिरोजाबाद (Firozabad) एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे।

जहां अखिलेश ने निकाय चुनाव से लेकर, किसानों की समस्या और अतीक अहमद की बहनोई की गिरफ्तारी पर बात करते बीजेपी पर निशाना साधा।

  • गठबंधन बनाने की कोशिश – अखिलेश
  • पीएम मोदी पर दिया बड़ा बयान
  • स्मार्ट सिटी पर पूछा सवाल
  • महंगी हुई दवाइया – अखिलेश यादव
  • एक दूसरे के बीच में खाई पैदा करना उत्सव का मतलब नहीं हो सकता – अखिलेश
  • फसल बीमा पर उठाया सवाल
  • बर्बाद हो रहे आलू के किसान

गठबंधन बनाने की कोशिश – अखिलेश

निकाय चुनाव पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ जो गठबंधन में है, उनके साथ हम बातचीत करके कोशिश कर रहे है। हम साथ में ज्यादा से ज्यादा चुनाव लड़ेंगे। आगे कहा कि समाजवादी पार्टी बीजेपी से मुकाबला करने के लिए सामने खड़ी है।

पीएम मोदी पर दिया बड़ा बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कस्ते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हम सबको पता है कि पीएम ने खुद झाड़ू को पकड़ा था, इतना ही नहीं बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं ने झाड़ू को पकड़ा और कई जगह झाड़ू लगाई गई थी।

बावजूद उसके आज सच्चाई यह है कि कूड़ा भरा पड़ा है, शहरों में गंदगी है। आगे कहा कि बीजेपी के चेयरमैन वाले इलाके में डेंगू से लोग बीमार हुए हैं उन इलाके में गंदगी बहुत ज्यादा है।

स्मार्ट सिटी पर पूछा सवाल

स्मार्ट सिटी पर पूछा सवाल कहा कि आखिरकार आज स्मार्ट सिटी का रूप कहा है सरकार यह बता नहीं बता पाई इसलिए जनता इस अर्बन इलेक्शन में बीजेपी को सबक सिखाएगी।

महंगी हुई दवाइया – अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम तो यह कहेंगे कि भारतीय जनता पार्टी की वजह से महंगाई चरम सीमा पर है और बेरोजगारी भी चरम सीमा पर है। जब से बीजेपी की सरकार बानी है तब से ना केवल हर चीज महंगी हुई है, बल्कि दवाइयों पर भी महंगाई का असर पड़ा है।

आगे कहा कि 1 अप्रैल से दवाइयां महंगी हो गई, इलाज महंगा हो गया और लोगों को इलाज नहीं मिल रहा भारतीय जनता पार्टी लोगों यह नहीं बताना चाहती।

एक दूसरे के बीच में खाई पैदा करना उत्सव का मतलब नहीं हो सकता – अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार दंगों की दोषी है, लेकिन कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए आम लोगों को सहयोग करना पड़ेगा। एक दूसरे के बीच में खाई पैदा करना उत्सव का मतलब नहीं हो सकता। आगे कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि बीजेपी यह कहती है कि 100 में केवल 4 बेरोजगार हैं। इसका मतलब 96 प्रतिशत नौजवान को नौकरी मिल चुकी है।

फसल बीमा पर उठाया सवाल

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग किसानो से चिल्ला कर बोलते थे कि फसल बीमा करा लो फसल बीमा करा लो आज क्या किसान को फसल बीमा से कोई मदद मिल रही है। सरकार एक भी किसान की मदद नहीं कर पाई है।

बर्बाद हो रहे आलू के किसान

अखिलेश यादव ने कहा कि आलू का किसान बर्बाद हो गया है। बीजेपी सबसे बड़ी भ्रष्टाचार वाली पार्टी है। आगे कहा कि पुलिस वालों को ही देख लो वह किस तरह से भ्रष्टाचार कर रहे हैं। बीजेपी पार्टी कभी जनता की पार्टी हो ही नहीं सकती है। बीजेपी के सभी नेता भ्रष्टाचारी है।

also read- लक्सर में बसेड़ी मार्ग पर एकजुट हुए J K टायर फैक्ट्री के पूर्व कर्मचारी का हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular