Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: CM योगी ने आरजेडी और कांग्रेस पर बोला हमला, जानिए...

UP Politics: CM योगी ने आरजेडी और कांग्रेस पर बोला हमला, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार (17 मई) को सारण में चुनावी सभा का संबोधन किया। चुनावी जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने आरजेडी और कांग्रेस दोनों पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यानाछ धौरहरा खुर्द में सारण लोकसभा सीट के लिए चुनाव जनसभा को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने पार्टी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के लिए जनता से वोट की अपील की।

यूपी वाले बिहार को अपना ननिहाल मानते हैं- सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश डिजिटल युग में प्रवेश कर रहा है और दूसरी तरफ कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं भगवान श्री राम की धरती से आपके पास आया हूं। हम यूपी के लोग बिहार को अपना ननिहाल मानते हैं क्योंकि यह माता जानकी का मायका है।

ALSO READ: UP News: BJP सांसद के मंदिर में जाने पर बीएसपी के प्रत्याशी ने मंदिर को गंगाजल से धोया, जानिए पूरी खबर

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर सीएम योगी ने बोला हमला

बैठक में उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला। योगी ने लालू यादव का जिक्र करते हुए कहा कि भगवान न करे कि लालू यादव स्वस्थ हों लेकिन पिछड़े वर्ग का सारा आरक्षण मुसलमानों को दिया जाना चाहिए। वे संविधान को गाली दे रहे हैं, और उसका मजाक उड़ाते हैं। बाबा साहब हमेशा कहते थे कि संविधान में धर्म के आधार पर प्रतिबंध लगाना संभव नहीं है। उन्होंने धर्म के आधार पर देश के विभाजन की नींव रखना चाहते हैं।

ALSO READ: UP News: BJP सांसद के मंदिर में जाने पर बीएसपी के प्रत्याशी ने मंदिर को गंगाजल से धोया, जानिए पूरी खबर

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular