Sunday, July 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: CM योगी ने मंच से की सपा विधायकों की तारीफ,...

UP Politics: CM योगी ने मंच से की सपा विधायकों की तारीफ, बोले- विधायकों ने समर्थन किया..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: लोकसभा चुनाव के चार चरण हो चुके है। अब पांचवा चरण होना है। इससे पहले सियासी घमासान भी तेज हो गया है। नेताओं का एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अमेठी में एक जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और सपा गठबंधन पर जोरदार हमला किया। वहीं इस समय सीएम योगी ने सपा के 2 विधायोकों की जमकर तारीफ की।

भगवान राम के लिए सपा से नाता तोड़ा- सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मैं सपा के विधायकों के राकेश प्रताप सिंह और मनोज पांडे को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने भगवान राम के लिए सपा से नाता तोड़ लिया और साफ कह दिया कि वो प्रभु राम से उनका पीढ़ियों का नाता है। उन्होंने कह दिया कि वो भूखे रह जाएंगे लेकिन भगवान राम को नहीं छोड़गे।

ALSO READ: Ajay Rai Networth: PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे अजय राय की संपत्ती जान आप भी रह जाएंगे दंग, जानिए

सपा विधायकों की तारीफ में क्या बोले सीएम योगी?

मुख्यमंत्री योगी ने मंच से सपा विधायकों का नाम लेकर तारीख की। उन्होंने कहा, “मैं धन्यवाद दूंगा श्री राकेश प्रताप सिंह को गौरीगंज के विधायक, धन्यवाद दूंगा मनोज पांडे को जो रायबरेली से विधायक हैं। इन्होंने अयोध्या में रामलला के विराजमान होने के बाद जब मैंने प्रस्ताव रखा कि चलो सभी विधायक एक साथ रामलला के दर्शन करते हैं तो इन सभी विधायकों ने समर्थन किया था।”

ALSO READ: UP Weather: फिर चढ़ा प्रदेश का पारा, इन जिलों में लू चलने की चेतावनी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular