Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: CM योगी का इंडी गठबंधन पर तीखा हमला, जानिए क्या...

UP Politics: CM योगी का इंडी गठबंधन पर तीखा हमला, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: लोकसभा चुनाव के पांच चरण हो चुके हैं, छठा चरण 25 मई को होना है। इसी बीच सभी पार्टीयां चुनाव प्रचार में व्यस्त है। इसी कम्र में बस्ती जनपद में 21 मई को मुख्यमंत्री योगी ने विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्षियों पर तगड़ा प्रहार किया।

इंडी गठबंधन की तीखी आलोचना

सीएम योगी ने जंसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने तीखी टिप्पणी की। बस्ती जिले को पूर्वाचल का प्रवेश द्वार कहा जाता है, इसलिए बीजेपी ने अब पूर्वाचल में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। भाजपा ने बस्ती लोकसभा सीट से दो बार के सांसद हरीश द्विवेदी को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके समर्थन में प्रधानमंत्री ने आज एक सार्वजनिक बैठक में बात की और वोट का आह्वान किया। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडी गठबंधन की तीखी आलोचना की।

ALSO READ: इस क्रिकेटर की पत्नी और बेटी पहुंची कश्मीर!

500 सालों का इंतजार खत्म- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि एक ओर राम भक्त हैं तो दूसरी ओर रामद्रोही जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलवा कर भगवान राम के अस्तित्व को समाप्त करने की कोशीश की। मगर विश्व के लोकप्रिय नेता और देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने राम भक्तों के 500 सालों का इंतजार खत्म करते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनवाया।

ALSO READ: UP Weather: यूपी में आज कुछ जगहों पर राहत की खबर, लेकिन 36 जिलों में लू का अलर्ट

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular