Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS : कांग्रेस ने बजट को बताया 'मित्र काल' का बजट,...

UP POLITICS : कांग्रेस ने बजट को बताया ‘मित्र काल’ का बजट, हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर बोलीं स्मृति ईरानी

- Advertisement -

UP POLITICS : (Congress told the budget of ‘friends’ era, Smriti Irani spoke on Hindenburg report ): भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने 2023 के आम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने बजट पर अपनी बात रखते हुए कहा कि यह ‘मित्र काल’ का बजट है। जिसके बाद से ही राहुल गांधी को लेकर बीजेपी नेताओं की ओर से पलटवार का दौर शुरू हो गया है। अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को नई चुनौती दे दी है।

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर बोलीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को नई चुनौती देते हुए कहा, “सबसे पहले राहुल गांधी को सीएम अशोक गहलोत पर ही कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि राजस्थान सरकार ने 60 हजार करोड़ का हैंडशेक किया। 72 हजार करोड़ का लोन यूपीए की सरकार में मिला। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर एलआईसी, एसबीआई, आरबीआई मूडीज ने बोला है लेकिन वो खानदान चाहता है कि हिंदुस्तान की आवाम हमेशा भयभीत रहे।”

राहुल गांधी के टीशर्ट को लेकर कही बड़ी बात

बीजेपी सांसद ने कहा, “राहुल गांधी को जवाब देना पड़ेगा, अगर वो इतने सही हैं तो गहलोत जी पर क्यों कार्रवाई नहीं करते। वो टीशर्ट पहन रहे हैं। ये मेरा विषय नहीं है। मेरा विषय केवल इतना है कि आपको अपने नेताओं पर भरोषा नहीं है।”

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-politics-deputy-cm-brijesh-pathak-will-visit-the-district-and-inspect-many-schemes/

स्मृति ईरानी ने दिया जवाब 

स्मृति ईरानी ने कहा मित्र कौन है? जो जरूरत पड़ने पर हमें उसे रोटी खिलाते हैं। अगर 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा हैं। तो मतलब वो गरीब पीएम नरेंद्र मोदी के मित्र हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर राहुल गांधी के उठाए गए सवालों का जवाब दिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular