Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics : दारा सिंह चौहान का ओम प्रकाश राजभर को लेकर...

UP Politics : दारा सिंह चौहान का ओम प्रकाश राजभर को लेकर दावा, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics : UP Politics यूपी की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने दारा सिंह चौहान के नाम पर मुहर लगा दी गई है। वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी ने सुधाकर सिंह पर भरोसा जताया है।

जिसके बाद इस सीट पर पहली बार फिर से समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच घमासान देखने को मिलेगा। बीते दिनों दारा सिंह चौहान समाजवादी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे, उनके साथ ही ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा भी एनडीए में जुड़ गई थी।

माना जा रहा है कि राजभर के आने से एनडीए को पूर्वांचल में काफी अटल मिलेगी। वहीं, इन दावों पर दारा सिंह चौहान ने भी खुलकर बात की है।

आज पूर्वांचल में एक लहर सी दौड़ पड़ी है- दारा सिंह चौहान

भाजपा नेता दारा सिंह चौहान ने दावा किया है कि ओमप्रकाश राजभर के एनडीए में शामिल होने के बाद से भाजपा गठबंधन को बहुत शक्ति मिली हैं। उन्होंने कहा कि उनके आने से हमें बहुत फायदा होगा।

सुभासपा के के एनडीए में आने से आज पूर्वांचल में एक लहर सी दौड़ पड़ी है। दारा सिंह चौहान ने दावा किया है कि पूर्वांचल में जिस तरह से निषाद पार्टी के डॉ संजय निषाद हैं, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल हमारे साथ हैं और अब राजभर भी एनडीए एनडीए में शामिल हो गए हैं। बीजेपी की ताकत बढ़ गई है।

80 की 80 सीटों पर सबसे ज्यादा मत

दारा सिंह चौहान ने कहा कि इन सभी दलों के एनडीए के साथ आने के बाद हम ये कह सकते हैं कि देश के सबसे बड़े सूबे जहां सबसे ज्यादा 80 लोकसभा सीटें आती हैं वहां की 80 की 80 सीटों पर सबसे ज्यादा मत हासिल कर एनडीए की जीत होगी और पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

इसी दौरान जब दारा सिंह चौहान से सपा को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सपा में हमारी कोई पूछ नहीं थी और न ही कोई पहचान रह गई थी। आज प्रदेश में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य का चौतरफा विकास हो रहा है।

Also Read – Mathura News : “स्वतंत्रता दिवस पर डबल मर्डर” मंदिर में बुजुर्ग दंपती का मिला शव, करीबियों पर शक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular