Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना,...

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना, कहा समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्तवादी पार्टी

- Advertisement -

UP Politics: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य उन्नाव के दौरे पर रहे। उन्होंने यहां पर तीन दिवसीय मिलेट्स महोत्सव का समापन किया। यहां पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसान मोटे अनाज को पैदा करें। माटे अनाज को पैदा करने में कम समय के साथ लागत भी कम लगती है। साथ ही उन्होंने किसानों से प्रधानमंत्री की मोटे अनाज को लेकर दी गई जानकारियां भी साझा कीं। सपा पर तंज कसा है। कहा वह समाप्तवादी पार्टी है।

अन्नदाता उगाएं मोटा अनाज

डिप्टी सीएम ने कहा कि अन्नदाताओं को आज मेले में अपना अनाज बेचने के लिए प्लेटफार्म मिल रहा है। इस आयोजन में आकर मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानता हूं, क्योंकि मैं खुद भी एक किसान का बेटा हूं। खेती के काम हमने बचपन में किए हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि मुझे व्यक्तिगत तौर पर किसान के नाते बहुत खुशी होती है, क्योंकि यह शानदार प्रयास है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश के 25 करोड़ लोगों की ओर से मैं बधाई दूंगा, क्योंकि विश्व स्तर का काम किया है। मोटा अनाज कम पानी और कम समय में तैयार होता है। ऐसे में किसानों को लाभ मिलेगा। कार्यक्रम के माध्यम से उन्नाव सहित प्रदेश के सभी किसानों से आवाहन करता हूं कि प्रधानमंत्री ने जो अपील की है उसको ध्यान में रखते हुए किसान अधिक से अधिक मोटा अनाज तैयार करें। पूरे विश्व का बाजार अन्नदाताओं के लिए खुलेगा।

अखिलेश पर डिप्टी सीएम ने साधा निशाना

डिप्टी सीएम ने कहा कि 25 लाख करोड़ रुपए प्रधानमंत्री ने किसानों के खाते में पहुंचाया है। पहले के प्रधानमंत्री एक रुपये भेजते थे, तो उसमें से 15 पैसा लोगों तक पहुंचता था। शेष 85% पैसा कौन खा लिया जाता था! केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज जिनके यहां छापे पड़ रहे हैं, वहां नोटों की गड्डियां मिल रही हैं, सोने के जेवरात मिल रहे हैं। उनके यहां छापे पड़ रहे हैं, यह बहुत अच्छा है। देश और प्रदेशवासी इससे खुश हैं। बिजली कर्मियों की हड़ताल पर उन्होंने कहा कि उनसे कह दिया गया है कि वह हड़ताल से वापस आएं, यदि विद्युत व्यवस्था को कहीं से भी बाधित करने की कोशिश होगी तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Ayodhya: राम मंदिर गर्भ गृह की तस्वीर आई सामने, लोगों ने कहा जय श्रीराम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular