Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics : पहले होगा सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तैयार, फिर...

UP Politics : पहले होगा सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तैयार, फिर चुनाव में उतरने का मिलेगा मौका, जानें बीजेपी की रणनीति…

बीजेपी अपने सांसदों का सर्वेक्षण करा रही है। ऐसे में माना जा रहा आगामी लोक सभा चुनाव में उन सांसदों को मौका मिलेगा जिनकी छवि लोगों के बीच अच्छी रही है।

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश में लोक सभा चुनाव को लेकर बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। हाल ही में बीजेपी ने प्रदेश के सभी प्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में लोक सभा चुनाव और निकाय चुनाव को लेकर मंथन किया गया था। अब बीजेपी ने यूपी के सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तैयार करवाने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि सांसदो के काम का सर्वेक्षण गोपनीय तरीके से किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पार्टी गोपनीय तरीके से सभी लोकसभा क्षेत्रों सांसदों का सर्वेक्षण किया जा रहा है।

इस सर्वेक्षण में कई बिंदुओं पर चर्ची की जाएगी। खास कर सांसदों की छवि जनता में उपलब्धता समेत कई बिंदु है जिसको लेकर सर्वेक्षण किया जा रहा है। दरअसल जब पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों के साथ संसदीय दल की बैठक की थी उस समय उन्होंन सभी को नसीहत दी थी कि वो हमेशा जनता के बीच रहने की कोशिश करें, यही कारण है कि बीजेपी सभी सांसदों का सर्वेक्षण का किया जा रहा है। माना जा रहा है कि इसी सर्वेक्षण के माध्यम से 2024 के लोकसभा में सांसादों को टिकट देने का काम किया जाएगा।

काम करने वालों को पुनः मौका

बीजेपी अपने सांसदों का सर्वेक्षण करा रही है। ऐसे में माना जा रहा आगामी लोक सभा चुनाव में उन सांसदों को मौका मिलेगा जिनकी छवि लोगों के बीच अच्छी रही है। वहीं बीजेपी के इस सर्वेक्षण से साफ है कि आने वाले लोक सभा के आम चुनाव में पार्टी पूरी तरीके से तैयार होकर उतरेगी। यही कारण है कि चुनाव से पहले ऐसा सांसदों का सर्वेक्षण किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Gorakhpur: सीएम ने आयुष विश्वविद्यालय में किया OPD का उद्घाटन, कहा- यूपी में एक जनपद एक मेडिकल कॉलेज का लक्ष्य

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular