Friday, May 17, 2024
HomePoliticsUP Politics: I.N.D.I.A गठबंधन पर पूर्व CM का बड़ा दावा, BJP पर...

UP Politics: I.N.D.I.A गठबंधन पर पूर्व CM का बड़ा दावा, BJP पर लगाया धोखा देने का आरोप

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), UP Politics: समाजवादी पार्टी मिशन 2024 पर कब्जा करने में जुटी है। अखिलेश यादव नवरात्र की 20 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकते हैं। कानपुर पहुंचे सपा प्रमुख ने बीजेपी के दावों पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जनता 80 सीटें जीतकर बीजेपी को धूल चटाएगी। आपको बता दें कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश से 80 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। साथ ही दावा किया जा रहा है कि आक्रामक रणनीति के कारण 80 सीटें बीजेपी की झोली में जाएंगी।

“भाजपा ने लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का काम किया”

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र और संविधान को नष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों ने एक साथ रहने का फैसला किया है। “इंडिया” नाम से एक विपक्षी मोर्चा गठबंधन बनाया गया। इंडिया गठबंधन के सभी पक्षों ने एक साथ रहने का फैसला किया। अखिलेश यादव ने कहा कि आम मतदाताओं और पोलिंग पार्टियों को लगता है कि बीजेपी ने धोखा दिया है।

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सपा नेता ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से लोकसभा चुनाव के लिए जुटने का आह्वान किया। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने संविधान, लोकतंत्र और संस्थाओं को बर्बाद कर दिया है।

सीटों के बंटवारे पर क्या बोले अखिलेश यादव?

महंगाई, बेरोजगारी और नाइंसाफी चरम पर है। इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे की स्थिति बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को 80 सीटों से हरायेगी। लोगों को एहसास होगा कि उन्हें धोखा दिया गया है और वे इसे उखाड़ फेंकने के लिए काम करेंगे। प्रदेश में धान की खरीद को लेकर भी सपा मुखिया ने योगी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि किसान खेत में खड़ा है, लेकिन भाजपा सरकार अब तक किसानों का धान खरीदने को तैयार नहीं है।

Also Read: Israel-Hamas war: CM योगी की चेतावनी, अगर किसी ने भारत के स्टैंड के खिलाफ बोला तो…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular