Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: सपा के सकारात्मक कार्यों से सरकार को लेनी चाहिए सीख,...

UP Politics: सपा के सकारात्मक कार्यों से सरकार को लेनी चाहिए सीख, अखिलेश ने कन्नौज के इत्र पार्क को लेकर बीजेपी को घेरा

- Advertisement -

UP Politics: आने वाले समय में प्रदेश में निकाय चुनाव होने को हैं। वहीं आने वाले साल में देश में आम लोक सभा के चुनाव होने को है।ऐसे में प्रदेश में चुनावी माहौल देखने को मिला था। पक्ष विपक्ष लगतार एख दूसरे पर हमलावर हैं। मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी लगतार तमाम मुद्दों को लेकर सरकार पर हमलावर है। सपा प्रमुख सरकार से कामों को हिसाब मांगते हैं तो वहीं सपा काल में हुए कामों का जिक्र करते हुए सरकार को घेरते हैं।आज अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कन्नौज की इत्र नगरी को लेकर सरकार से सवाल किया साथ ही कहा कि सरकार इस मामले में सुध ले रही है इसके पीछे सपा के प्रयासों का बल है।

अखिलेश ने किया ट्वीट

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए सरकार पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सुना है कन्नौज के इत्र पार्क के बारे में भाजपा सरकार ने कुछ सुधबुध ली है…देखा ना सपा की अच्छी सोच का परिणाम,जिसने नकारात्मक राजनीति करनेवालों को भी कुछ-न-कुछ सकारात्मक बनाया है। अगर सपा के सकारात्मक कार्यों से भाजपा सरकार यूँ ही सबक़ लेती रही तो उप्र की जनता का कुछ तो भला होगा।”

पहले भी अखिलेश ने उठाया है सवाल

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कई बार कन्नौज की इत्र नगरी की हालत को लेकर सरकार को घेरने का काम किया है। सपा प्रमुख कई बार इस मुद्दे को सरकार को सरकार के सामने उठा चुके हैं। अखिलेश ने एक बार फिर से सरकार पर इसको लेकर निशाना साधा है। सपा मुखिया आरोप लगाते आए हैं कि वर्तमान की बीजेपी की सरकार सपा के कामों पर ना ध्यान देती है ना ही उसे संरक्षित रखने का प्रयास करती है।

यह भी पढ़ें- UP Politics: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का केजरीवाल पर हमला, बोले- “वो सिर्फ अपने को पढ़ा-लिखा काबिल समझते हैं”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular