Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: सपा में शामिल हुए गुड्डू जमाली, आते ही बड़ी कसम...

UP Politics: सपा में शामिल हुए गुड्डू जमाली, आते ही बड़ी कसम खाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति गरमाई हुई है। बहुजन समाज पार्टी को झटका देकर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए गुड्डू जमाली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिम्मेदार हूं और मैं सौदा नहीं करता हूं। नेता ने आगे कहा कि मेरे दिल-दिमाग ने कहा कि यही विकल्प है।

देखकर बहुत दर्द होता है- गुड्डू जमाली

गुड्डू जमाली ने कहा कि मैं फिलहाल देश की स्थिति समझ सकता हूं। आज देश दो खेमा है। एक ओर वे है जो देश को तोड़ना चाहते हैं तो दूसरी तरफ वो जो देश को जोड़ना चाहते हैं। जमाली ने कहा कि मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि कोई हमें मजहब के नाम पर अलग कर सकता है लेकिन आज जो हो रहा है वे देखकर बहुत दर्द होता है।

ALSO READ: BJP के 8 कैंडिडेट की जीत, जानें किसे मिले कितने वोट

हम तो अल्पसंख्यक हैं- गुड्डू जमाली

गुड्डू जमाली ने कहा कि मैं इस बात का गर्व से कहता हूं कि मेरे हिन्दू भाईयों का मुझपर एहसान है। आगे उन्होंने कहा कि मैं इस बात को चिल्लाकर दुनिया के हर मंच से कहता हूं कि यदि इस देश का हिन्दू बुरा होता तो हम तो अल्पसंख्यक हैं। हम ये कहते है कि हम आपके छोटे भाई हैं। आप लीड करें हम आपके पीछे चलेगे।

ALSO READ: Aligarh News: अलीगढ़ में नाराज किसानों का प्रदर्शन, की जमकर नारेबाजी, रखी ये माग

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular