Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: अखिलेश का बस चले तो करा दें मेरी हत्या, डिप्टी...

UP Politics: अखिलेश का बस चले तो करा दें मेरी हत्या, डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बड़ा आरोप

- Advertisement -

UP Politics: सपा मुखिया पर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बड़ा आरोप जड़ा है। केशव मौर्य ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि ख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। मौर्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मन में उनके प्रति ‘जहर’ भरा है और वह उनकी ‘हत्या’ भी करा सकते हैं।

सपा पर केशव ने लगाए आरोप

प्रदेश के डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा मुखिया के मन के भीतर उनके लिए जहर सा भरा है । उनका बस चले तो वो किसी भी वक्त उनकी हत्या करा सकते हैं। केशव मौर्य ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी का 2024 के लोकसभा चुनाव में सफाया तो हो ही जाएगा लेकिन पार्टी के काम में ध्यान दें और इस प्रकार की बयानबाजी करके उन्हें अब कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है। उनके नेतृत्व में 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा ने 100 से अधिक सीटें जीतीं थीं, जो उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था, लेकिन अब उनके पतन का समय आ गया है।”

कल अखिलेश ने दिया था बयान

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कल एक प्रेस वार्ता की थी। उन्होंने कहा था कि बीजेपी उनको जेल में डालना चाहती है। साथ ही सपा प्रमुख ने बीजेपी औऱ कई अन्य नेताओं पर जमकर निशाना साधा था। अखिलेश ने तमाम मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा और कहा कि सरकार मानव, पशुपक्षी किसी के लिए काम नही कर रही है। वहीं उन्होंने कहा था कि सरकार महंगाई को लेकर किसी भी स्तर पर काम नही कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular