Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionUP Politics: क्या अब पीएम मोदी के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हैं...

UP Politics: क्या अब पीएम मोदी के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ हैं पीएम पद के दावेदार? खुद दिया जवाब

- Advertisement -

UP Politics:  रामचरितमानस का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते लगातार इस पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अब इस मामले पर मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ का कहना है, कि प्रदेश सरकार का विकास से ध्यान हटाने के लिए रामचरीतमानस की चौपाइयों का विवाद लाया गया है। सीएम योगी का कहना है कि समाज में वैमनस्यता फैलाने वाले कभी सफल नहीं होंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद बताया है कि, वह किसी पद के दावेदार नहीं हैं। फिर उन्होंने बोला कि उनकी इच्छा यूपी में ही रहने की है, इसके अलावा कोई दूसरी इच्छा नहीं है।

 नरेंद्र मोदी इस देश की ताकत हैं

वहीं जब उनसे से देश में नेतृत्व को लेकर आए सर्वे को लेकर सवाल किया गया था। तो उन्होंने अपने जबाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की सबसे बड़ी ताकत बताया हैं। उन्होंने बोला कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की नई पहचान बनी है। उन्होंने कहा कि पिछले नौ साल में समाज का हर तबका लाभान्वित हुआ है। हमने जनता के सामने जो बातें कही थीं, उन्हें सफलतापूर्वक लागू किये गया है। उस के बाद योगी आदित्यनाथ बोलें मोदी अपने आप में बहुत बड़ा नाम है और अब उनके प्रति धन्यवाद ज्ञापित करने का समय है।

2024 के चुनाव में फिर से बीजेपी सरकार आएगी

एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ से 2024 के आम चुनाव पर सवाल किया गाया था, तो वे बोले कि यूपी में हमें फिर से बहुमत वोट मिलेगी। अब कि बार 2019 से भी ज्यादा सीटों से 2024 में जीत हासिल करेंगे। जहां, उन्होंने ये भी दावा किया है कि 2024 में 100 फीसदी बीजेपी की सरकार आएगी। वहीं उन्हें ये भी लगता है कि उनकी पार्टी को 300 से 315 सीटें मिलेंगी। सनातन धर्म के सवाल पर यूपी के सीएम ने कहा कि सनातन धर्म भारत की आत्मा है, भारत की पहचान है और यह भारत का राष्ट्रीय धर्म भी है। सनातन धर्म ही एसा धर्म है, जिस में मेरा-पराया की सोच नहीं होती है। हिंदुत्व के पोस्टर ब्वॉय के सवाल पर उन्होंने बोला ”मैं योगी हूं, ना मैं हार्ड हूं,ना सॉफ्ट हूं। हिंदुत्व कभी हार्ड या सॉफ्ट नहीं है, वह केवल हिंदुत्व होता है।

क्या बोले योगी आदित्यनाथ

आजकल हो रहें विवाद की चौपाइयों पर हुए सवालों पर सीएम योगी बोले कि विकास से ध्यान हटाने के लिए यह विवाद लाया गया है। उन्होंने कहा कि समाज में वैमनस्यता फैलाने वाले कभी सफल नहीं होंगे। उनकी असलियत समाज समझ चुकी है।

विकास में उत्तर प्रदेश पाकिस्तान से आगे है

आगे योगी अदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश पाकिस्तान से काफी आगे है, और आने वाले समय में युपी का विकास और बेहतर तरीके से किया जाएगा। उत्तर प्रदेश बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। जिसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है। उत्तर प्रदेश को कई वर्षों से विकास का इंतजार था.जातिवाद-परिवारवाद से विकास नहीं होता है।

ये भी पढ़ेंAnxiety Attack: जानिए क्यों और किस वजह से होता है एंग्जायटी अटैक, कैसे कर सकते हैं इसे हैंडल

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular