Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: कलियुग आयो तब ही ये मानी, जब संत कहें असंतन...

UP Politics: कलियुग आयो तब ही ये मानी, जब संत कहें असंतन की वाणी, अखिलेश का महंत राजू दास पर तंज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। जिसको लेकर अब एक बार फिर विवाद शुरू हो गया है। वहीं, इस विवाद को हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास के बयान ने और बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म पर ऐसी ही टिप्पणी होते रही तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पीटे जाएंगे। जिसके बाद इस बयान पर अखिलेश यादव ने इशारों ही इशारों में पलटवार किया है।

जब संत कहें असंतन की वाणी

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए राजू दास पर निशाना साधा है।  उन्होंने पोस्ट में लिखा, “कलियुग आयो तब ही ये मानी, जब संत कहें असंतन की वाणी।”  बता दें, कि इससे पहले अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंके जाने मामले पर कहा कि यह घटना जानबूझ कर बीजेपी करवा रही है।

ये था पूरा मामला…

समाजवादी पार्टी के एमएलसी और विवादित बयानों के लिए मशहूर स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक कार्यक्रम के दौरान हमला हुआ। जिसमें एक अज्ञात व्यकित द्वारा उनपर जूता फेंका गया है। बता दें, समाजवादी पार्टी के ओबीसी सम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया। मामले में जूता फेंकने वाले को कार्यकर्ताओं ने पहले खूब पीटा फिर उसे पुलिस हिरासत में लेकर विभूति खंड थाना ले गई।

महंत ने जूता मारने वाले व्यक्ति को साधुवाद देकर कहा…

स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने की घटना पर अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने जूता मारने वाले व्यक्ति को साधुवाद देकर कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा लगातार सनातन धर्म पर अनर्गलन बयानबाजी करने के बावजूद अखिलेश यादव अगर उनके खिलाफ पार्टी फोरम पर कोई कार्रवाई नही कर रहे है तो जल्द ही जूता फेंकने की घटना उनके साथ भी हो सकती है।

Also Read: Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की जनता 2022 के चुनाव में धोखा खा गई है, इसलिए वोट डालने का इंतजार कर रही- सपा प्रमुख

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular