Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सपा प्रमुख अखिलेश यादव...

UP Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की संयुक्त पीसी, बीजेपी पर बोला करारा हमला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), लखनऊ: UP Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज कोलकता और लखनऊ के दौरे पर थे। लखनऊ में उन्होंने सपा के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के सहारे नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूत करने में लगे हैं। उन्होंने यहां पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की तो वहीं संयुक्त प्रेस वार्ता भी की। नीतीश और अखिलेश ने एक साथ बीजेपी पर हमला बोला। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।

बीजेपी की गलत नीतियों से जनता परेशान: अखिलेश

इस संयुक्त प्रेसवार्ता में सपा नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की गलत आर्थिक नीतियों के कारण किसान, गरीब और मजदूर तकलीफ और परेशानी में है। महंगाई चरम सीमा पर है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है। वहीं नीतिश कुमार ने कहा कि हमारे आने के पीछे कारण ये है कि विपक्ष की अधिक से अधिक पार्टियों की राय पता लगे। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग प्रचार करते हैं वो सिर्फ प्रचार में व्यस्त हैं वो काम नहीं करते।

पीएम बनने के सवाल पर क्या बोले नीतीश

इस संयुक्त प्रेसवार्ता में पत्रकारों ने पूछा कि पीएम की रेस में आप आगे हैं तो इस पर नीतीश ने कहा कि मुझे पीएम नहीं बनना है, पहले सभी एकजुट होंगे फिर हम निर्धारित करेंगे कि हमारा नेता कौन होगा। उन्होंने कहा कि पहला लक्ष्य है बीजेपी को सत्ता से बाहर करना। हालांकि इस प्रेस वार्ता में उनसे पूछा गया कि क्यो बीएसपी सुप्रीमों से भी मुलाकात करेंगे इसपर उन्होंने कहा कि अभी अखिलेश से मुलाकात की योजना थी।

Also Read: UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव में सीएम की हुंकार, अमरोहा में बोले- ‘पहले यूपी की पहचान तमंचे वाले गुंडे के रूप में होती थी’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular