Tuesday, July 9, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, बोली- केंद्र व प्रदेश...

UP Politics: मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, बोली- केंद्र व प्रदेश की सरकार ने धर्म की आड़ में उत्पीड़न किया..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच सियासत काफी गर्म आई हुई नजर आ रही है। बता दे की लोकसभा चावन के लिए तीन फेज में वोटिंग हो चुकी है। इसी बीच राजनीतिक पार्टियों एक दूसरे पर हमला बोलने में कमी नहीं कर रही। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। शनिवार दोपहर बसपा सुप्रीमों मायावती एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने श्रावस्ती पहुंची।

सरकार ने धर्म की आड़ में मुस्लिम समाज का सदैव उत्पीड़न किया- मायावती 

जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जनता के टैक्स के पैसे से जनता को राशन एवं नमक बांटकर बाद में घर घर जाकर नमक अदा करने के नाम पर वोट मांगते हैं। वहीं मायावती ने यह भी कहा कि भाजपा के केन्द्र व प्रदेश की सरकार ने धर्म की आड़ में मुस्लिम समाज का सदैव उत्पीड़न किया है। इसलिए भाजपा के झूठे वादे और जुमले बाजी के बहकावे में न आएं।

ALSO READ:  5 साल की उम्र में ‘मां’ बन गई थी ये लड़की

लुभावने घोषणा पत्र पर विश्वास मत करना- मायावती

वहीं कांग्रेस व सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके लुभावने घोषणा पत्र पर विश्वास मत करना, ये लोग सत्ता में रहते कुछ न करके अब लुभावने घोषणा पत्र से मतदाताओं को गुमराह कर रहे हैं। दलित पिछड़े, अल्पसंख्यक तथा ब्राह्मण समाज का भाजपा, कांग्रेस व सपा ने सदैव उत्पीड़न किया है। ऐसे में सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के सिद्धांतो पर चलने वाली बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर बसपा की सरकार बनाएं।

ALSO READ: Noida: फ्रॉड से बचने के लिए नोएडा अथॉरिटी की अनोखी मुहिम, अवैध बिल्डिंग पर बनाए निशान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular