Tuesday, May 21, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics : मायावती ने I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल होने की अटकलों...

UP Politics : मायावती ने I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल होने की अटकलों को किया खारिज, किया बड़ा ऐलान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics लखनऊ : उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल होने की अटकलों को खारिज किया है। मायावती ने मीडिया से ऐसी कोई खबर ना चलाने की अपील की है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर इमरान मसूद से पूछा है कि कांग्रेस के शीर्ष नेता इतने ही पसंद थे तो पार्टी छोड़ी ही क्यों, ऐसे लोगों पर जनता कैसे भरोसा करे ? इमरान मसूद को कल ही बसपा से निष्कासित किया गया है।

मीडिया से फेक न्यूज न चलाने की अपील की

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि “एनडीए व इण्डिया गठबंधन अधिकतर गरीब-विरोधी जातिवादी, साम्प्रदायिक, धन्नासेठ-समर्थक व पूंजीवादी नीतियों वाली पार्टियाँ हैं। जिनकी नीतियों के विरुद्ध बीएसपी अनवरत संघर्षरत है और इसीलिए इनसे गठबंधन करके चुनाव लड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता। अतः मीडिया से अपील-नो फेक न्यूज प्लीज़।”

अकेले लड़ेंगे चुनाव

आगे लिखा कि “बीएसपी, विरोधियों के जुगाड/जोड़तोड़ से ज्यादा समाज के टूटे/बिखरे हुए करोड़ों उपेक्षितों को आपसी भाईचारा के आधार पर जोड़कर उनकेे गठबंधन से सन 2007 की तरह अकेले आगामी लोकसभा तथा चार राज्यों में विधानसभा का आमचुनाव लडे़गी। मीडिया बार-बार भ्रान्तियाँ न फैलाए।”

खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे…..

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि “वैसे तो बीएसपी से गठबंधन के लिए यहाँ सभी आतुर, किन्तु ऐसा न करने पर विपक्षी द्वारा खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे की तरह भाजपा से मिलीभगत का आरोप लगाते हैं। इनसे मिल जाएं तो सेक्युलर न मिलें तो भाजपाई। यह घोर अनुचित तथा अंगूर मिल जाए तो ठीक वरना अंगूर खट्टे हैं, की कहावत जैसी।”

इसके अलावा, बीएसपी से निकाले जाने पर सहारनपुर के पूर्व विधायक कांग्रेस व उस पार्टी के शीर्ष नेताओं की प्रशंसा में व्यस्त हैं, जिससे लोगों में यह सवाल स्वाभाविक है कि उन्होंने पहले यह पार्टी छोड़ी क्यों और फिर दूसरी पार्टी में गए ही क्यों? ऐसे लोगों पर जनता कैसे भरोसा करे?

आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी कल पहुंचेंगे मुंबई

उधर I.N.D.I.A गठबंधन की मुंबई में होने वाली दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी कल मुंबई पहुंचेंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले ही मुंबई बैठक में शामिल होने को लेकर सहमति जता चुके हैं। वो भी कल मुंबई बैठक में मौजूद रहेंगे।

Also Read  – Amethi News : अमेठी भीषण सड़क हादसे पर सीएम योगी ने व्यक्त किया दुःख, घायलों का समुचित उपचार करने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular