Monday, May 20, 2024
HomePoliticsUP Politics: कांग्रेस-भाजपा पर मायावती का हमला, पढ़िए क्या बोलीं पूर्व CM

UP Politics: कांग्रेस-भाजपा पर मायावती का हमला, पढ़िए क्या बोलीं पूर्व CM

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज है। नेताओं का घर वापसी और एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है। जिसके बाद एक बार फिर मायावती ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

घोषणाओं में गंभीरता कम व छलावा ज्यादा

अगले विधानसभा आमचुनाव से पहले सत्ताधारी कांग्रेस व भाजपा द्वारा किस्म-किस्म के लुभावने वादे किए जाने से चुनावी माहौल प्रभावित हो रहा है, किन्तु प्रश्न यह है कि जो वादे अब किए जा रहे हैं वे पहले समय रहते क्यों नहीं लागू किए गए? इस प्रकार घोषणाओं में गंभीरता कम व छलावा ज्यादा।

कांग्रेस व भाजपा आरक्षण को चुनाव में भुनाने मे लगी 

देश की जनता महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार की मार से त्रस्त है, किन्तु कांग्रेस व भाजपा दोनों जातीय गणना, ओबीसी व महिला आरक्षण को चुनाव में भुनाने मे लगी हैं ताकि अपनी विफलताओं पर पर्दा डाल सकें। लेकिन जनता इसे छलावा मानकर अब और इनके बहकावे में आने वाली नहीं।

हमनें सामाजिक न्याय को लागू करके दिखाया

साथ ही, ’जिसकी जितनी आबादी उसकी उतनी हिस्सेदारी’ कांग्रेस का नया चुनावी शिगूफा। क्या आजादी के बाद से कांग्रेस ने कभी भी अपनी पार्टी व सरकार में इस पर अमल करके दिखाया। नहीं, तो फिर इन पर विश्वास कैसे? जबकि बीएसपी ने पार्टी व अपनी सरकार में इस सामाजिक न्याय को लागू करके दिखाया।

Also Read: Deoria News: देवरिया कांड पर सपा प्रमुख का योगी सरकार पर वार, कही ये बात

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular