Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics : मायावती ने दिए बयान बोली - ज्ञानवापी और बौद्ध...

UP Politics : मायावती ने दिए बयान बोली – ज्ञानवापी और बौद्ध मठ दोनों मुद्दा, सपा – बीजेपी की सोची-समझी राजनीतिक साजिश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों एक दूसरे के खिलाफ वयान देने से नहीं चूक रही। इसी क्रम में मायावती ने बीजेपी और सपा पर निशाना साधा।

सपा ने दिया बयान बौद्ध मठ को तोड़कर बद्रीनाथ मंदिर

दरअसल, कल सीएम योगी ने ज्ञानवापी मुद्दे पर वयान दिया। जिसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी बीजेपी के वयान पर पलटवार किया था। इससे पहले भी सपा द्वारा बौद्ध मठ को तोड़कर बद्रीनाथ मंदिर बनाने संबंधी बयान के बाद अब भाजपा का ज्ञानवापी प्रकरण पर बयान सामने आया था।

वही, बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कोर्ट में लंबित ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर विवाद को बढ़ाने वाला यह बयान कहीं इन दोनों पार्टियों की सोची-समझी राजनीतिक साजिश तो नहीं।

आगे मायावती ने कहा कि यह देश के लिए एक गंभीर और चिंतनीय मुद्दा है। जबकि ज्ञानवापी मामले में एएसआई से सर्वे कराने के विवाद को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर हाईकोर्ट में अभी लंबित है ।

इस स्थिति में सबको कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए। यह विषय संवेदनशील है, इस पर किसी को टिका टिप्णी नहीं करना चाहिए। अगर कोई ऐसा करता है इसका मतलब वो जान – बुझ कर लोगों के दिमाग में गलत अफवाह फैलाया जा रहा है।

Also Read – शव के साथ हैवानियत, हत्या के बाद शव के साथ आरोपी ने किया था रेप, पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular