Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने राहुल की सजा को बताया अहंकार...

UP Politics: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने राहुल की सजा को बताया अहंकार का परिणाम, अखिलेश को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

UP Politics: योगी सरकार के शासन का आज 6 साल पूरा हुआ।इस अवसर पर तमाम प्रकार के आयोजन किए गए। सीएम ने भी पीसी कर सरकार के कामों का लेखा जोखा लोगों के सामने रखा। वहीं बीजेपी ने तमाम मंत्रियों को जिम्मेदारी देते हुए अलग-अलग क्षेत्रों में भेजा। जहां पर उन लोगों ने सरकार के कामों का व्योरा लोगों के बीच रखा। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप शाहजहांपुर पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

अखिलेश पर बरसे मंत्री कश्यप

मंत्री नरेंद्र कश्यप ने सपा प्रमुख पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी परिवारवाद की पार्टी है जो लगातार एक के बाद एक चुनाव में हार रही है। लगातार सत्ता से दूर रहने पर अखिलेश यादव की हताशा बढ़ती जा रही है। अखिलेश यादव ने कहा था कि 2017 में सत्ता हासिल करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धूलवाया था क्योंकि वहां पिछड़ी जाति का मुख्यमंत्री रहता था। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सनातन धर्म की परंपरा है कि जब किसी नए घर में प्रवेश करते हैं तो उसे गंगाजल से धोते हैं।

राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को उनके अहंकार की सजा मिली है। उन्होंने पिछड़ी जाति का अपमान किया है। राहुल गांधी को पिछड़ों से माफी मांगने चाहिए। प्रियंका के चेहरे को सामने लाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रियंका का चेहरा भी कांग्रेस को नहीं बचा पाएगा। परिवाद की परिपाटी खत्म होगी क्योंकि आने वाले चुनाव में रायबरेली सीट पर ही कांग्रेस के लिए पर भी खतरा बना हुआ है। अब कमल का फूल उत्तर प्रदेश और पूरे देश में लंबे समय तक जिंदाबाद रहेगा।

Also Read: Yogi Government 2.0: योगी सरकार के काम को लोगों ने कितना सराहा, आज हुए चुनाव तो कितने सीटों पर बीजेपी की होगी जीत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular